T20 में 5 महीने बाद वापसी करेगा ये भारतीय खिलाड़ी, मैच से पहले कोच ने लगाई क्लास, देंखे वीडियो

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाला दूसरा टी20 मैच टीम इंडिया के लिए अहम रहने वाला है. टीम की नजर इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर रहेगी. टी20 में टीम इंडिया का सबसे सफल बल्लेबाज भी इस मैच में वापसी करने जा रहा है. इस खिलाड़ी ने पिछले पांच महीनों में टीम इंडिया के लिए एक भी टी20 मैच नहीं खेला है. इस खिलाड़ी ने मैच से पहले कोच राहुल द्रविड़ से साथ काफी वक्त बिताया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

5 महीने बाद इस खिलाड़ी की होगी वापसी

टी20 सीरीज का दूसरा मैच बर्मिंगम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया में विराट कोहली की टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 5 महीने बाद वापसी होने जा रही है. विराट कोहली पिछली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ इस साल फरवरी में हुई टी20 सीरीज में खेलते नजर आए थे. इसके बाद श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में उन्हें आराम दिया गया था. 

राहुल द्रविड़ ने कराया अभ्यास 

विराट कोहली इस मैच के लिए काफी तैयारी करते दिए. उन्होंने  नेट्स पर लगभग 1.30 घंटा बल्लेबाजी की, इस दौरान हेड कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद रहे और खुद उन्होंने नेट्स पर कोहली को थ्रो डाउन किया. विराट कोहली ने खुद इस प्रैक्टिस सेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोच द्रविड़ ने काफी देर तक कोहली से बात की है. 

अच्छा प्रदर्शन करने का होगा दवाब

विराट कोहली के लिए इस सीरीज के बचे हुए दोनों मैच काफी अहम रहने वाले हैं. वे काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, ऐसें में कोहली पर वापसी के साथ ही दबाव भी होगा. उन्हें इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन कर फॉर्म दिखानी होगी. हाल ही में खराब फॉर्म की वजह से उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है. इस साल उन्होंने अभी तक दो टी20 इंटरनेशनल मैच ही खेले हैं. जिसमें उन्होंने 17 रन और 52 रन की पारी खेली हैं. ये दोनों मैच विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले थे. 

Related Articles

Back to top button