राजस्थान के टोंक जिले में 6 सालों से दलित युवती से शख्स कर रहा था दुष्कर्म

जयपुर: राजस्थान के टोंक जिले के मेहंदवास इलाके की निवासी एक युवती के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित मंसूर अली बीते 6 वर्षों से दलित युवती का दैहिक शोषण कर रहा है। उसने पीड़िता का एक वीडियो भी उतार लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो लगातार पीड़िता का बलात्कार करता रहा। वीडियो वायरल होने के डर से अभी तक युवती चुप रही।

रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित मंसूर अली (35) को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करा लिया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि लगभग 6 वर्ष पूर्व इस घटना की शुरुआत हुई थी। उस दौरान वो 15 वर्ष की थी यानि नाबालिग थी। एक दिन वो अपने खेत में काम कर रही थी, उसी दौरान वहाँ आए मंसूर अली ने पीछे से उसे पकड़ लिया और उसका बलात्कार किया। मंसूर अली ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी उतार ली थी।

वीडियो को इंटरनेट पर डालने और पीड़िता को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर वो लगातार 6 साल से उसका बलात्कार करता आ रहा है। पीड़िता का आरोप है कि दो दिन पहले भी आरोपित ने खेत पर उसके साथ मारपीट करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया था, और जान से मारने की धमकी भी दी थी। मंसूर अली के बढ़ते जुल्म  से तंग आकर युवती ने ये बात अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद उन्होंने मेहंदवास थाने में जाकर आरोपित के खिलाफ शिकायत दी।

इस मामले की जाँच SC/ST सेल के DSP प्रदीप गोयल को सौंपी गई है। वहीं मामले के सामने आने के बाद ‘भीम सेना’ के जिलाध्यक्ष अशोक बैरवा ने इसे ‘लव जिहाद’ जैसा मामला बताते हुए कड़ी कार्रवाई की माँग की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि मामला दर्ज कराने के बाद इससे नाराज मंसूर अली के परिजन लगातार पीड़िता और परिजनों पर मुकदमा वापस लेने का दबाव डाल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button