इस खिलाड़ी ने रोहित-द्रविड़ का तोड़ा भरोसा, दोबारा टीम में मौका मिलना होगा कठिन

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा. भारतीय बल्लेबाजों ने मैच में बहुत ही खराब खेल दिखाया, जिसकी वजह से टीम इंडिया को हार झेलनी पड़ी. वहीं, एक प्लेयर ऐसा है, जो टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुका है. ये प्लेयर भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया है. अगले मैच में कप्तान रोहित शर्मा इस प्लेयर को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने तोड़ा भरोसा 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बहुत ही खराब खेल दिखाया है. पंत लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. सफेद गेंद के क्रिकेट में पंत बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए हैं. उनके बल्ले से रन निकलना तो दूर वह विकेट पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में वह अपना खाता तक नहीं खोल पाए. 

टीम के ऊपर बने बोझ 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टॉप ऑर्डर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया. ऐसे में ऋषभ पंत के ऊपर रन बनाने की अहम जिम्मेदारी थी, लेकिन वह फुस्स पटाखा साबित हुए और टीम इंडिया की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए. चौथे नंबर पर उतरे पंत उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे. पंत इससे पहले नंबर 4 पर 12 बार बल्लेबाजी कर चुके हैं जहां वह 28.50 की औसत से 342 रन बनाने में सफल रहे

सफेद गेंद के क्रिकेट में हो रहे फ्लॉप 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टेस्ट क्रिकेट में भारत के नंबर विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, लेकिन वह सफेद गेंद के क्रिकेट में उतने सफल नहीं हो पाए हैं. वह सेना देशों में एक साल में 3 बार जीरो पर आउट होने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बन गए हैं. 

भारतीय टीम हारी मैच 

टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने मैच में बहुत ही खराब खेल दिखाया. भारत की तरफ से कोई भी स्टार खिलाड़ी कमाल का खेल नहीं दिखा पाया और टीम इंडिया को मैच 100 रनों से हारना पड़ा. भारत की तरफ से कोई भी बल्लेबाज विकेटपर टिककर नहीं खेल पाया. सीरीज का तीसरा मैच 17 जुलाई को खेल जाएगा. इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. 

Related Articles

Back to top button