सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी का नया गाना हुआ रिलीज, देंखे वीडियो 

टेलीविज़न जगत की जानी-मानी मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना और अभिनेता अर्जुन बिजलानी आगामी म्यूजिक वीडियो ‘हो गया है प्यार’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में सुरभि चंदना ने अपने सोशल मीडिया पर गाने का टीजर जारी किया था। 

वही अब सुरभि चंदना एवं अर्जुन बिजलानी का नया गाना ‘हो गया है प्यार’ रिलीज़ हो गया हैं। सुरभि चंदना के इस नए गाने का पोस्टर मंगलवार को रिलीज़ किया गया था। टेलीविज़न शो ‘इश्कबाज’ से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सुरभि चंदना आज कामयाबी की ऊचाइयों में हैं। सुरभि टेलीविज़न शो ‘हुनरबाज़: देश की शान’ में दिखाई दे रही हैं। वही अपने अभिनय के दम से अपने प्रशंसकों के दिलो पर राज करने वाली सुरभि चंदना के नए गाने का टीज़र कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया गया था। 

वही कुछ समय पहले सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी ने अपने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने आगामी गानें की खबर साझा की थी। जबसे सुरभि और अर्जुन के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में प्रशंसकों को पता चला तबसे लोग उनके इस नए गाने के इंतजार में थे। वही अब ये गण रिलीज हो गया हैं। कुछ ही देर में उनके इस वीडियो को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

Related Articles

Back to top button