MP के इंदौर में कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में अपराध का ग्राफ निरंतर बढ़ता जा रहा है। इस कड़ी में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जिसने भी सुना उसका सिर शर्म से झुक गया। इंदौर में एक कलयुगी बाप ने बाप-बेटी के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया है। उसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। इसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की है। पुलिस ने इस घटना में अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग बेटी ने अपनी मां के साथ लसूड़िया थाने पर जाकर इसकी शिकायत की। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अपराधी पिता अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ बीते कई दिनों से बलात्कार कर रहा था। उसकी पत्नी जब काम पर चली जाती थी, तब अपराधी पिता अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। दुष्कर्म के बाद अपराधी पिता बेटी को जान से मारने की धमकी भी देता था। मगर एक दिन पूरी बात अपनी मां को बता दी। यह सुनकर मां के पैरों के तले की जमीन खिसक गई। अब मां-बेटी ने अपराधी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। 

लसूड़िया थाने की सब इंस्पेक्टर कृष्णा राठौर ने बताया कि हमारे पास एक महिला अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत लेकर आई थी। दुष्कर्म करने वाला बेटी का पिता ही है। हमने दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ़्तार कर लिया है। वहीं लसूड़िया थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि इलाके के एक 13 वर्षीय बेटी ने अपनी मां के साथ आकर पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। उसकी शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अपराधी पिता की तलाश आरम्भ की गई। लसूड़िया पुलिस ने अपराधी पिता को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। 

Related Articles

Back to top button