तहलका मचाने आया 25 हजार रुपये से सस्ता Laptop, जानिए फीचर्स

पिछले दो साल में स्कूल-कॉलेज और ऑफिस से लेकर पार्टियों तक, सभी कुछ ऑनलाइन मोड में शिफ्ट हो गया है. ऐसे में, सभी घरों में लैपटॉप का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है. यह बात सच है कि आज के समय में लैपटॉप खरीदना एक महंगा सौदा है और इसलिए बजट लैपटॉप्स की डिमांड काफी बढ़ गई है. अगर आप भी अपने या फिर अपने घर में किसी के लिए कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाला लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इन्फिनिक्स (Infinix) ने एक नया लैपटॉप, Infinix INBook X1 Neo Laptop लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत 25 हजार रुपये से कम है और इसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकता है. आइए इस लैपटॉप के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

लॉन्च हुआ Infinix INBook X1 Neo Laptop

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, इन्फिनिक्स (Infinix) के नए लैपटॉप, Infinix INBook X1 Neo Laptop को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. लैपटॉप की यह नई सीरीज लॉन्च कर दी गई है और इसके 8GB RAM और 256GB एसएसडी (SSD) स्टोरेज वाले वेरिएंट को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 21 जुलाई से उपलब्ध कर दिया जाएगा. 

Infinix INBook X1 Neo Laptop Price 

इस लैपटॉप में कमाल के फीचर्स दिए गए हैं लेकिन इसकी सबसे खास बात इसकी कीमत है. इन्फिनिक्स के ब्रांड न्यू लैपटॉप, Infinix INBook X1 Neo Laptop को 25 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है. इस लैपटॉप की कीमत 24,999 रुपये है और इसे ब्लू और सिल्वर, दो रंगों में उपलब्ध किया जाएगा.  

Infinix INBook X1 Neo Laptop Specifications  

Infinix INBook X1 Neo Laptop में आपको 14-इंच का फुल एचडी स्क्रीन, 100% sRGB और 300nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है. प्रोसेसर की बात करें तो इन्फिनिक्स का यह लैपटॉप इंटेल सेलेरॉन N5100 क्वॉड-कोर प्रोसेसर (Intel Celeron N5100 Quad Core Processor) पर काम करेगा. Infinix INBook X1 Neo Laptop बहुत हल्का और पतला है और इसमें आपको 50Whr की बैटरी दी जा रही है जिससे आप लैपटॉप को एक बार चार्ज करके पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें आपको 45W का टाइप-सी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. ये लैपटॉप एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक एसडी कार्ड स्लॉट और एक हेडफोन जैक के साथ आता हा. इसमें एक फ्रंट कैमरा और एक डुअल स्टारलाइट फ्लैश भी दिया गया है. डीटीएस साउन्ड सिस्टम, बैकलाइट कीबोर्ड और विंडोज 11 ओएस जैसे कई फीचर्स से लैस है इन्फिनिक्स का यह लैपटॉप.  

Related Articles

Back to top button