iPhone 14 के लॉन्च से पहले कम हुई iPhone 13 Pro Max की कीमत, पढ़े पूरी खबर

Apple कुछ ही हफ्तों में iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है. अगर आप भी iPhone 14 को खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि फोन ज्यादा कीमत पर लॉन्च किया जाएगा. फोन के आते ही ऑफर्स से कीमत ज्यादा कम नहीं होगी. अगर आप iPhone खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बता रहे हैं, जिससे iPhone 13 Pro Max को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. स्प्रिंट ने iPhone पर बड़ी छूट की घोषणा की है. iPhone 13 Pro Max अभी तक का Apple का टॉप एंड फोन है. आईफोन 14 के लॉन्च से ठीक पहले आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत में भारी कटौती की घोषणा की गई है. 

यहां मिल रहा 48 हजार रुपये सस्ते में

Sprint.com एक दिलचस्प डील पेॉश कर रहा है जैसे कि आप iPhone 13 प्रो मैक्स को 600 डॉलर (करीब 48 हजार रुपये) के फ्लैट के साथ खरीदने की अनुमति देंगे. हालांकि, बहुत उत्साहित होने से पहले, आपको कुछ शर्तों के बारे में भी पता होना चाहिए! आप 24 महीने के पेमेंट ऑप्शन में प्रवेश करके और पुराने डिवाइस में ट्रेडिंग करते समय 600 डॉलर की छूट प्राप्त कर सकते हैं. 24 महीने का पेमेंट ऑप्शन चुनने के बाद यूजर को सिर्फ 20.83 डॉलर (करीब 1600 रुपये) ही देने होंगे. स्प्रिंट ने बताया कि आप जो पुराना फोन एक्सचेंज करेंगे वो अच्छी कंडीशन में होना चाहिए. आइए आपको बताते हैं कि iPhone 13 Pro Max को कम कीमत पर कैसे खरीदें…

iPhone 13 Pro Max Price cut:  कैसे पाएं 600 डॉलर की छूट

स्टेप 1: स्प्रिंट वेबसाइट पर जाएं और फिर डील्स के तहत iPhone 13 प्रो मैक्स खोजें और क्लिक करें.
स्टेप 2: अब आपको अपने फोन को अपने पसंदीदा रंग और बेहतर स्टोरेज वेरिएंट के साथ कस्टमाइज करना होगा. नया ग्रीन कलर वेरिएंट भी बिक्री के लिए उपलब्ध है.
स्टेप 3: आधार iPhone 13 प्रो मैक्स वैरिएंट, 128GB मेमोरी, 20.84 डॉलर (करीब 1600 रुपये) प्रति माह में आपका हो सकता है .
स्टेप 4: लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि आप 600 डॉलर की छूट पाने के लिए किसी पुराने डिवाइस में ट्रेड करें. यह केवल चयनित उपकरणों पर उपलब्ध होगा, इसलिए ट्रेड-इन से पहले वेबसाइट की जांच करना सुनिश्चित करें. जान लें कि iPhone 13 Pro Max की रिटेल कीमत 1099.99 डॉलर है.
स्टेप 5: 24 महीने के बिलिंग भुगतान ऑप्शन में प्रवेश करें और प्रारंभिक भुगतान पूरा करें.
स्टेप 6: एक बार भुगतान पूरा हो जाने के बाद, आप 600 डॉलर की छूट प्राप्त करने के योग्य होंगे और अपने iPhone 13 प्रो मैक्स को बहुत सस्ती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button