लोकसभा में महंगाई को लेकर जोरदार हंगामा, कार्यवाही हुई स्थगित

नई दिल्ली संसद का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो चुका है। आपको बता दें कि इस सत्र के इस बार हंगामेदार रहने के आसार जताए जा रहे थे और ऐसा ही हुआ। आपको बता दें कि मानसून सत्र के पहले बीते रविवार को केंद्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। वहीं इस दौरान विपक्ष की ओर से अग्निपथ योजना की वापसी की मांग, ईंधन की अधिक कीमत और महंगाई समेत अन्य अहम मुद्दे उठाए गए थे। इसी के साथ ही आज यानी सोमवार को नए राष्ट्रपति के लिए भी चुनाव हो रहा है। आपको बता दें कि इस चुनाव में बीजेपी नीत एनडीए की ओर से द्रौपदी मुर्मू मैदान में हैं।

मॉनसून सत्र के तीसरे दिन लोकसभा में विपक्ष का जोरदार हंगामा देखने के लिए मिला है.  स्पीकर ओम बिरला ने बोला है कि शून्यकाल में बोलने कि इजाजत देंगे. उन्होंने कहा कि मंत्री सदन में चर्चा के लिए बैठे हैं. साथ ही संसद का मानसून सत्र को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया है।

बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) नेवल इनोवेशन एंड इंडिनाइजेशन आर्गनाइजेश के सेमिनार को भी संबोधित किया। आपको बता दें कि लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष का भारी हंगामा देखने को मिला है, जिसकी वजह से कार्यवाही मात्र 18 मिनट तक ही चल सकी है।

Related Articles

Back to top button