शोएब अख्तर ने इस भारतीय खिलाड़ी को दी सलाह, बना देगी दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने बयानों के लिए हमेंशा चर्चा में रहते हैं. शोएब अख्तर आए दिन अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर अपनी राय रखते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के एक विस्फोटक ऑलराउंडर पर बड़ा बयान दिया है. अख्तर ने इस खिलाड़ी को एक अहम सलाह भी दी है जो इस खिलाड़ी को दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर बना सकती है. 

अख्तर ने इस खिलाड़ी को दी अहम सलाह 

शोएब अख्तर ने इंग्लैंड दौर पर टीम इंडिया के हीरो रहे हार्दिक पांड्या को एक अहम सलाह दी है. शोएब अख्तर ने ये भी कहा है कि हार्दिक पांड्या में दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडरों में से एक बनने की पूरी काबिलियत है. हार्दिक पांड्या ने हालिया समय में गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है और टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर भी साबित हुए हैं. 

शोएब अख्तर ने जताई खुशी

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर बात करते हुए कहा, ‘पांड्या को एक बॉलर के रूप में प्रदर्शन करते हुए देखकर मुझे खुशी हुई है, क्योंकि वह टीम में एक संतुलन लाते हैं. मुझे खुशी है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर हैं. उन्हें तब झटका लगा था, जब थोड़ी फिटनेस के चलते काफी समय के लिए टीम से बाहर हो गए थे.’

शोएब अख्तर ने हार्दिक को सलाह देते हुए कहा, ‘ वह एक महान फील्डर और गेंदबाज हैं. वास्तव में, वह तेज गेंदबाजी यूनिट के लिए एक बड़ा विकल्प हैं. उन्होंने बाकी गेंदबाजों को पछाड़ दिया  है और मैं उन्हें अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दूंगा.’ 

इंग्लैंड के खिलाफ किया कमाल 

इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में हार्दिक पांड्या ने कमाल का खेल दिखाया. हार्दिक ने गेंद और बल्ले से सभी का दिल जीता. इस सीरीज में उन्होंने 3 मैचों में 100 रन बनाए और 6 विकेट हासिल किए. सीरीज के आखिरी मैच में उन्होंने 55 गेंदों में 71 रन की पारी खेली. हार्दिक ने अपनी पारी में 10 चौके लगाए. वहीं सात ओवर की गेंदबाजी में 24 रन देकर चार विकेट लिए. उन्होंने इस दौरान तीन मेडेन भी डाले. 

Related Articles

Back to top button