इस मशहूर एक्ट्रेस ने चोरी छिपे रचाई दूसरी बार शादी, देंखे वीडियो

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जो बहुत लंबे वक़्त से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की प्रत्येक कास्ट को लोग भरपूर प्यार देते हैं। यदि आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पक्के वाले प्रशंसक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस शो की एक अभिनेत्री ने शादी कर ली है। वीडियो सामने आते ही प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है। जी हां, इस वीडियो में एक्ट्रेस के पति उनकी मांग में सिंदूर भरते दिखाई दे रहे है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक भूमिका शादी के बंधन में बंध चुकी है। इस अभिनेत्री का पति संग वीडियो भी सामने आ गया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने बीते वर्ष सात फेरे लिए थे। अभिनेत्री ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर और पति मालव राजदा संग दोबारा शादी की थी। बीते वर्ष 19 नवंबर को प्रिया आहूजा एवं मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 वर्ष पूरे किए थे। ऐसे में इस विशेष अवसर पर दोनों एकबार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते थे। अपने शादी के दिनों को याद करते हुए रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा ने एक बार फिर से एक वीडियो साझा किया है, जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं।

आपको बता दें, 19 नवंबर वर्ष 2011 में प्रिया ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्देशक मालव राजदा के संग शादी की थी। इस कपल का एक 3 वर्षीय बेटा भी है। शादी के पूरे 10 वर्ष होने पर बीते वर्ष ही मालव और प्रिया ने दोबारा से धूमधाम तरीके से शादी की तथा शादी की हर रस्म को फिर से पूरा किया। 

Related Articles

Back to top button