6 साल बाद ये मशहूर एक्टर टीवी पर करेगा वापसी

टीवी के मशहूर अभिनेता करन वाही ने कई सालों के बाद एक बार फिर टेलीविज़न पर वापसी की है। 6 वर्षों पश्चात् करन छोटे पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। चन्ना मेरेया नाम के शो में दिखाई दे रहे करन की इंटेंस भूमिका को बहुत पसंद किया जा रहा है। मगर आखिर 6 वर्षों तक करन वाही ने टीवी जगत से ये दूरी क्यों बनाकर रखी थी ये बड़ा प्रश्न है जिसका उत्तर उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिया। करन वाही ने इसके पीछे जो कारण बताया वो वाजिब भी है और इसलिए करन के इस फैसले की प्रशंसा भी हर कोई कर रहा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में करन वाही ने कहा कि टेलीविज़न पर काम करना एक बड़ी चुनौती है क्योंकि यहां काम करते हुए बमुश्किल ही आप अपने लिए वक़्त निकाल पाते हैं। सेट्स पर बहुत वक़्त गुजारना पड़ता है लिहाजा स्वयं के लिए वक़्त नहीं प्राप्त हो पाता यहां तक कि हॉलीडे के लिए भी दो बार सोचना पड़ता है। यही कारण था कि करन ने टेलीविज़न पर काम करने से इंकार करना आरम्भ कर दिया था। करन के अनुसार- ‘ऐसा नहीं था कि मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहता था बल्कि मैं खुद और खुद की जिंदगी जीना चाहता था।’  

चन्ना मेरेया सीरियल से करन वाही टेलीविज़न जगत में कदम रखने जा रहे हैं। इस पर उन्होंने बोला कि वो 2 वर्षों से कोरोना में घर पर ही थे। ऐसे में जब उन्हें ये अच्छी स्टोरी मिली तो उन्होंने इसके लिए मना नही किया क्योंकि वो काम पर वापस आकर प्रसन्न रहना चाहते थे। ये शो उन्हें बहुत इम्प्रेसिव लगा जिसकी वजह से ही उन्होंने इसके लिए हां बोला। आपको बता दें कि इस शो में करन अभिनेत्री नियति फतनानी के साथ दिखाई दे रहे हैं तथा इनकी जोड़ी को भी बहुत पसंद किया जा रहा है।  

Related Articles

Back to top button