अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ: एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खाया जहर, मां की हालत गंभीर, पिता-पुत्री की हुई मौत

जानकीपुरम के सल्तानपुर गांव में बुधवार दोपहर हुई ह्रदयविदारक घटना में दंपति ने 15 वर्षीय पुत्री समेत जहरीला पदार्थ का लिया। हालत गंभीर होने पर तीनों को केजीएमयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां, डाक्टरों ने पिता-पुत्री को मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला की हालत नाजुक देख उसे भर्ती कर लिया गया, लेक‍िन कुछ देर बाद उनकी भी मौत हो गई। 

जानकीपुरम के सुल्तानपुर गांव में रहने वाले 45 वर्षीय शैलेंद्र कुमार ट्यूबवेल विभाग में जेई थे। बुधवार दोपहर शैलेंद्र उनकी 40 वर्षीय पत्नी गीता और बेटी प्राची ने संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ का लिया। हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां, डाक्टरों ने शैलेंद्र और उनकी बेटी को मृत घोषित कर दिया। जबकि गीता की को भर्ती क‍िया गया था, लेक‍िन कुछ देर बाद उनकी भी मौत हो गई।  

सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर जानकीपुरम, एसीपी अलीगंज समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके से फिलहाल कोई सुसाइडनोट नहीं मिला है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है। उधर, एक परिवार में तीन लोगों की मौतों की सूचना से पूरे गांव में मातम छा गया।

शैलेंद्र के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। लोग कई तरह के कयास लगाने लगे। पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक कलह के चलते शैलेंद्र ने पत्नी और बेटी के साथ मिलकर

Related Articles

Back to top button