जान्हवी कपूर ने ऐसा क्या केह दिया ,रणवीर सिंग की न्यूड तस्वीरों के बारे में जानिए

रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर बहस थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक ओर कई एनजीओं और समाजिक संस्थाएं उनका विरोध कर रही हैं तो दूसरी ओर बॉलीवुड कलाकार उनका बचाव करते हुए दिख रहे हैं। अब एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने उनका बचाव करते हुए समर्थन किया है।

जान्हवी कपूर शुक्रवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थीं। जहां उनसे रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज से संबंधित सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने अभिनेता और इसको उनकी स्वतंत्रता बचाव किया। पिंकविला द्वारा शेयर की एक वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, मुझे लगता है कि ये कलात्मक स्वतंत्रता है और मुझे नहीं लगता कि किसी को भी उनकी कलात्मक स्वतंत्रता के लिए सजा दी जानी दी जानी चाहिए।जान्हवी कपूर से पहले एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में अभिनेता की तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए कहा, अगर कोई इस फोटोशूट से आहत हुआ है तो तस्वीरें ना देखें। इस बात से कोई मतलब नहीं है कि उनको क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। फोटोशूट पर जितनी बातें हो रही हैं, वो सब बेकार की हैं। इस पर होने वाली सभी कॉन्ट्रोवर्सी निंदनीय है।वहीं, रणवीर सिंह की इन तस्वीरों पर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोल भी चलाया था, जिसमें उन्होंने अभिनेता की तस्वीरों को लेकर एक सवाल किए थे।

रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

आपको बता दें, रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटोज पोस्ट करने के लिए शिकायत पर संज्ञान लेते हुए अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस में अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की ब्रिकी आदि) 293, 509 और आई एक्ट की धाराओं के साथ एफआईआर दर्ज की है।रणवीर सिंह ने हाल ही में पेपर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था, जिनमें वो बिना कपड़ों के जमीन पर लेटकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। जिन्होंने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक नई जंग शुरू हो गई है।

Related Articles

Back to top button