करीना कपूर का पुराने वीडियो बना ,फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए नया मुसीबत

लाल सिंह चढ़ा पे मुसीबत बनी

बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर एक ट्रेंड सा चल पड़ा है, जैसे ही कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है उसे बायकॉट करने की मांग शुरू हो जाती है। अब तो लोगों ने भी इन ट्रेंड्स को सीरियसली लेना छोड़ दिया है। अगले महीने रिलीज होने वाली आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं और इस फिल्म के लिए मुसीबत का सबब बन रहा है करीना कपूर का एक पुराना बयान। जिसके चलते ट्विटर पर लगातार #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है।

ड हो रहा है #BoycottLaalSinghChaddha

दरअसल, सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनसे बॉलीवुड के नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, ‘ये तो लोगों पर निर्भर करता है। अगर आपको हमारी फिल्मों से कोई प्रॉब्लम है, तो मत देखो हमारी फिल्मे किसी ने मजबूर नहीं किया है। अगर स्टार किड्स नहीं पसंद तो मत देखो हमारी फिल्में।’

आमिर खान से भी हैं खफा

वैसे तो जब से लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आया है ट्विटर पर लगातार इसको ना देखने की अपील की जा रही है। कुछ लोग आमिर खान के 2015 वाले उस बयान से खफा है जिसमें कहा गया था कि उन्हें भारत में रहने पर डर लगने लगा है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी एक्स वाइफ किरण को लगता है कि देश में नफरत फैलाने लग गई है। अब लोगों का गुस्सा इसी बात पर निकल रहा है।

लाल सिंह चड्ढा को लेकर बढ़ी टेंशन

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा आने वाले हफ्ते में 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली है। एक के बाद फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट वैसे ही मेकर्स की चिंता बढ़ा रही है। दूसरी बड़े स्टार्स वाली फिल्मों का बजट भी काफी होता है ऐसे में हिट कराने की टेंशन दोगुनी हो जाती है।

Related Articles

Back to top button