फिल्म पुष्पा 2 इंडस्ट्री में चल रहे कुछ कारणों के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे कुछ कारणों के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है।

: भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा द रूल की तैयारियों में जुटे हुए हैं। लेकिन अब जानकारी आ रही है कि कई कारणों से फिल्म की शूटिंग को स्थगित कर दिया गया है, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग की तैयारियों को भी रोक दिया है।

इंडियन एक्सप्रेस ने अपने सूत्रों के हवाले से दावा करते हुए बताया कि, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त हड़ताल चल रही हैं। ये हड़ताल खत्म हो जाने के बाद, हम पुष्पा के काम को फिर से शुरू करेंगे। हम शूटिंग को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे लेकिन अब हम हड़ताल खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन इस सीक्वल फिल्म में एक नए लुक में नजर आएंगे। हालांकी पहली फिल्म में उनके लुक को खूब पसंद किया गया था।

अभिनेता ने हाल ही में अपने नए फोटो शूट की तस्वीरें साझा की थी, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अंदाज लगाया जा रहा है कि, ये पुष्पा 2 में उनका नया लुक हो सकता है।जानकारी के अनुसार, पुष्पा द रूल्स में होने वाला एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे सीन्स में से एक होगा। एक्शन सीक्वेंस की पूरा करने के बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा। इसके मुताबिक अब ये फिल्म अगले साल 2023 के मिड या लास्ट में रिलीज हो सकती है।

स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव?

इससे पहले खबरें आई थीं कि पुष्पा द रूल के लिए स्क्रिप्ट में थोडे बदलाव का काम शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार स्क्रिप्ट को लोगों पर एक बड़ा प्रभाव छोडने के लिए पॉलिश किया जाएगा और पहले भाग के बाद सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट में छोटे बदलाव किए जा रहे हैं।सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है। इस फिल्म को दो भागों में बाटा गया है। फिल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर को रिलीज किया गया था।

Related Articles

Back to top button