करीना प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सुर्खियों में छाई रेहती है

सुर्खियों में छाई रेहती है

करीना कपूर खान किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन हाल ही में करीना प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सुर्खियों में छाई रही थीं।

 करीना कपूर खान फिल्मों में काफी एक्टिव हैं। बेबो ने हाल ही में जहां अपनी नेटफ्लिक्स की फिल्म की शूटिंग पूरी की है, तो वहीं अब जल्द ही उनकी और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ करीना अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि करीना कपूर खान तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। हालांकि करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की सफाई अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर कर दी थी।

प्रेग्नेंसी के दौरान सेट पर जब बेहोश हो गईं थीं करीना कपूर

करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को गलत बताते हुए कहा था कि ये पास्ता और वाइन का असर है वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान भी खूब काम किया। अपने बेटे तैमूर और जेह को जन्म देने से पहले तक वह काफी एक्टिव थीं। लेकिन ये शायद ही आपको पता होगा कि प्रेग्नेंसी में पूरे समय काम करने वाली करीना कपूर खान एक फोटोशूट के दौरान बेहोश तक हो गई थीं। करीना ने अपने एक इंटरव्यू में ये कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किया, लेकिन जब जेह उनके पेट में थे तो उन्होंने काम करने को लेकर खुद को इतना पुश किया कि उनकी हिम्मत तक जवाब दे गई थी।

साल 2012 में सैफ अली खान संग की थी शादी

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बीच नजदीकियां ‘टशन’ के दौरान हुई थी और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा ‘कुर्बान’ की शूटिंग के दौरान। जिसके बाद कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने फाइनली साल 2012 में शादी कर ली। करीना कपूर खान से पहले सैफ अली खान की शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है।

लाल सिंह चड्ढा को लेकर ट्विटर पर बॉयकॉट करने का शुरू हुआ ट्रेंड

लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रक्षाबंधन के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। करीना और आमिर खान की ये फिल्म परदे पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ से टकराएगी। हालांकि आमिर खान और करीना कपूर के पुराने बयानों को लेकर ट्विटर पर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है

Related Articles

Back to top button