चोर मंदिर के अंदर गया महालक्ष्मीजी के सामने ,क्षमा याचना की फिर तीन दान पेटियों को लेकर भाग गया

दान पेटियों को लेकर भाग गया

सूखा गांव में अजब-गजब चोरी करने का तरीका सामने आया है। पहले तो चोर हाफ पेंट में मंदिर के अंदर घुसा, माता महालक्ष्मीजी को सिर झुकाकर, हाथ जोड़कर प्रणाम किया। गलती की क्षमा याचना की और इसके बाद मंदिर में रखीं तीन दान पेटियों को उठाकर अपने साथ ले गया। चोर का यह पूरा कारनामा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घटना के वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इधर, मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने माढ़ोताल थाने में घटना की शिकायत दर्ज करवाई है। घटना 5 अगस्त 2022 की बताई जा रही है।

माल वाहक वाहनों में ढो रहे थे सवारी

जबलपुर । चरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बिछुआ के पास रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो युवा व्यापारियों की मौत के बाद चरगवां पुलिस ने आरटीओ के साथ मिलकर लोडिंग वाहनों में सवारी ढोने वाले वाहन चालकों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। आरटीओ संतोष पाल एवं चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक ने कुल 12 वाहनों को जब्त किया है। जिसमें से दस माल वाहक वाहन हैं, जिनमें सवारियों को बैठाया गया था। इसके साथ ही एक बस व टाटा मैजिक भी जब्त की गई है।

तालाब व नदी में डूबकर दो की मौत

जबलपुर। कुंडम थाना क्षेत्र में तालाब एवं नदी में डूबने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है। कुंडम पुलिस ने बताया कि ग्राम कंहवारा निवासी 22 वर्षीय राकेश कुमार झारिया रविवार सुबह नहाने के लिए तालाब गया था, जहां नहाते समय वह पानी में डूब गया। इसी प्रकार ग्राम बम्हनी निवासी सिलोचना ककोड़िया ने बताया कि उसका पति मनोहर ककोड़िया विगत चार अगस्त की रात में घर से निकला था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा। उसने सोचा पति दशगात्र में गया है। दूसरे दिन भी नहीं लौटा तो पतासजी की, लेकिन पति का कहीं पता नहीं चल पाया। शनिवार को नदी में नहाने गए बच्चों ने बताया कि किसी का शव पानी में उतरा रहा है। जाकर देखा तो शव उसके पति मनोहर ककोड़िया का था, जिसकी महानदी में डूबने से मौत हो चुकी थी

Related Articles

Back to top button