उत्तर प्रदेश

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पूरा देश जहां हर घर तिरंगा अभियान की तैयारी में लगा है। ऐसे में सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जिसके बाद पुलिस, प्रशासन और खूफिया विभाग पूरी तरह से अलर्ट हो गया है।

खास बात यह है कि यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वाट्सएप नंबर पर मैसेज भेजकर दी गई है। इसके बाद मुख्यालय आपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने तहरीर देकर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश कर रही है।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने बताया कि दो अगस्त की शाम आपरेशन कमांडर के मुताबिक, वह आफिस में थे। इस बीच यूपी 112 के इंटरनेट मीडिया के वाट्सएप नंबर पर एक नंबर से शहीद खान नामक व्यक्ति द्वारा सीएम योगी को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

आपरेशन कमांडर ने इसकी जानकारी संप्रेक्षण अधिकारी अंकिता दुबे को दी। इसके बाद उच्चाधिकारियों को जानकारी देकर तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। आपरेशन कमांडर द्वारा वाट्सएप पर दी गई धमकी के मैसेज का स्क्रीन शाट भी मुहैया करा दिया गया है।सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही हैं। उसकी लोकेशन आदि ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तार की जाएगी

Related Articles

Back to top button