लाइफस्टाइल

राखी पर खूब सारे तोहफे मिलते हैं, और साथ ही तैयार होने का मौका भी

होने का मौका भी

रक्षाबंधन सभी भाई-बहनों के लिए एक खास मौका होता है जब हम एक साथ मिलकर नई यादें बनाते हैं। यह त्योहार खासतौर पर बहनों के लिए खास होता है। उन्हें खूब सारे तोहफे मिलते हैं और साथ ही तैयार होने का मौका भी मिलता है।

क्षाबंधन सभी भाई-बहनों के लिए एक खास मौका होता है जब हम एक साथ मिलकर नई यादें बनाते हैं। यह त्योहार खासतौर पर बहनों के लिए खास होता है। उन्हें खूब सारे तोहफे मिलते हैं और साथ ही तैयार होने का मौका भी मिलता है।

 हमारी ज़िंदगी के सबसे यादगार पल या तो भाई-बहनों के साथ होते हैं या फिर दोस्तों के साथ। बचपन से लेकर बड़े होने तक, वे हमारी ज़िंदगी में कई तरह के रंग,पेस्टल रंग न सिर्फ गर्मी और बरसात में अच्छे लगते हैं, बल्कि ये खास मौकों के लिए भी फिट होते हैं। इसके लिए हल्का गुलाबी, हल्का नीला, मिंट ग्रीन या फिर हल्की कढ़ाई वाले स्टाइल अपना सकती हैं। इनके अलावा मौसम के हिसाब से आप ब्राइट रंग भी चुन सकती हैंहल्के से लेकर हेवी कढ़ाई वाल स्ट्रेट कट कुर्ता और पलाज़ो या सिगरेट पैन्ट्स भी आपको एक अलग लुक देंगे।

इस तरह का अटायर किसी खास मौके के साथ ऑफिस में भी अच्छा लगता है। आप सुबह ऑफिस इसे पहनकर जा सकती हैं, और फिर शाम को रिश्तेदारों से मिलने के लिए तैयार नहीं होना पड़ेगा। आप इसके साथ हाई हील्स, हूप्स और रिंग्ज़ पहन सकती हैं।

 हमारी ज़िंदगी के सबसे यादगार पल या तो भाई-बहनों के साथ होते हैं या फिर दोस्तों के साथ। बचपन से लेकर बड़े होने तक, वे हमारी ज़िंदगी में कई तरह के रंग, ज़ायके और कई अवसरों पर स्टाइल भी जोड़ते हैं। वे चाहे आपकी नाक में दम कर देते हों, लेकिन उनके बिना आपकी ज़िंदगी अधूरी भी है। इसलिए इस रक्षाबंधन के मौके पर अपने प्यारे भाई और बहनों के साथ नई यादें बनाएं और इंस्टाग्राम के लिए खूबसूरत तस्वीरें लें।अगर आप इस बार कुछ अलग पहनना चाह रही हैं, तो लॉन्ग स्कर्ट में भी स्टाइलिश दिखा जा सकता है। इसके साथ आप क्रॉप-टॉप पहन सकती हैं, लॉन्ग इयरकरिंग्ज़ या चंकी जूलरी।

Related Articles

Back to top button