आकाश चोपड़ा ने  ऐसा क्यू कहा की ,एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके बिना यह काम अधूरा रहेगा

यह काम अधूरा रहेगा

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने कहा रोहित शर्मा और विराट कोहली की जगह दूसरा खिलाड़ी आ सकता है लेकिन इस वक्त प्लेइंग इलेवन को पूरा करने के लिए एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके बिना यह काम अधूरा रहेगा।

 भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए तैयार हो रही है। इस आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है। टीम इंडिया के लिए अच्छी बात यह है कि चोटिल हुए खिलाड़ी मैदान पर वापसी कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या के बाद केएल राहुल भी फिट हो चुके हैं। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने कहा रोहित शर्मा और विराट कोहली की जगह दूसरा खिलाड़ी आ सकता है लेकिन इस वक्त प्लेइंग इलेवन को पूरा करने के लिए एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके बिना यह काम अधूरा रहेगा।

आकाश बोले, “यह पक्की सुरक्षित नीति है (हार्दिक पांड्या 4 ओवर कर सकते हैं)। वह बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बात में तो किसी तरह का कोई शक ही नहीं है लेकिन एक बात आपको ध्यान में रखनी चाहिए को हार्दिक ही वो एक मात्र खिलाड़ी हैं जो टीम में संतुलन लेकर आता है। उनके बिना अच्छे से अच्छा बनाया गया प्लान भी फेल हो सकता है।”

हार्दिक के बिना प्लेइंग इलेवन संभव नहीं 

“विराट कोहली, रोहित शर्मा, और यहां तक की जसप्रीत बुमराह की जगह भी आप कोई दूसरा खिलाड़ी तलाश कर भरपाई कर सकते हैं लेकिन हार्दिक पांड्या अगर आपके पास नहीं हैं तो फिर प्लेइंग इलेवन ही तैयार नहीं कर पाएंगे। तो पाकिस्तान के खिलाफ शायद आप उनसे चार ओवर की गेंदबाजी करवा सकते हैं लेकिन अफगानिस्तान और श्रीलंका जैसी टीमों के खिलाफ उनको मौके के लिहाज से इस्तेमाल कर सकते हैं।”

Related Articles

Back to top button