मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ उठा ,आइए जानते हैं इसके बारे में

इसके बारे में

रिलायंस जियो की तरफ से स्वतंत्रता दिवस के मौक पर तीन रिचार्ज प्लान पेश किए गए हैं जिसमें 75G मुफ्त इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। साथ ही मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ उठा पाएंगे। आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल में.

 रिलायंस जियो की तरफ से स्वतंत्रता दिवसके मौक पर तीन शानदार ऑफर पेश किए गए हैं। इस ऑफर का लुत्फ उठाकर जियो ग्राहक 3000 रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में जियो ग्राहकों को 90 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान में मुफ्त 15 दिनों तक मुफ्त बेनेफिट्स समेत कई फायदे मिलेंगे। यह ऑफर्स पोस्टपेड यूजर्स के लिए होंगेजियो की तरफ सए एक सालाना पोस्टपेड प्लान पेश किया गया है जिसे इंडिपेंडेंस डे ऑफर नाम दिया गया है। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। यह प्लान एक साल यानी 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह प्लान डेली 2.5GB डेटा के साथ आएगा। इस प्लान में डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 75 GB अतिरिक्त हाई स्पीड डेटा मिलेगा। यह प्लान में 1 साल के लिए Disney+Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।  साथ ही Ixigo कूपन पर 750 रुपये, Ajio पर 750 रुपये और Netmeds पर 750 रुपये की छूट मिल रही है। लेकिन इसके लिए आपको अधिकतम 4500 रुपये से ज्यादा का पेमेंट करना होगा।

750 रुपये वाला अनलिमिटेड प्लान

जियो ने 750 रुपये में एक नया ऑफर पेश किया है। इस प्लान में डेली 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगा। इसके अलावा डेली 100 एसएमएस की सुविधा का लुत्फ उठा पाएंगे। इसके अलावा मुफ्त में Jio ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

  • एक अन्य प्लान में 1 रुपये में हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसमें 100MB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

JioFiber पोस्टपेड इंटरनेट बोनान्जा प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान में 15 दिनों का अतिरिक्त एंटरटेनमेंट दिया जा रहा है। इस प्लान में मुफ्त में हाई स्पीड इंटरनेट, 550 से ज्यादा चैनल और 14 से ज्यादा ओटीटी ऐप और टीवी वीडियो कॉलिंग का लुत्फ उठा पाएंगे।

  • बता दें कि जियो-फाइबर प्री-पेड प्लान 499 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये और 899 रुपये में आता है। यह प्लान अगले 6 या फिर 12 माह के लिए होगा। इस प्लान में डिस्काउंट कैश वाउचर का लुत्फ का फायदा MyJio से उठा पाएंगे।

Related Articles

Back to top button