आज कार्यों में देरी और रुकावटें आएंगी ,जानिए आज का राशिफल  

आज का राशिफल  

मिथुन- आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। पेट के विकारों से परेशान रह सकते हैं। उन दोस्तों के पास जाएँ जिन्हें आपकी ज़रूरत है। फिलहाल अपनी भावनाओं को अपने दिमाग में रखें। आप अपने सामाजिक संबंधों या काम करने वालों के कारण परेशान हो सकते हैं। समस्याओं के बारे में ज्यादा न सोचें।

कर्क- कुछ भावनात्मक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। आज आपके लिए बेहतर होगा कि आप किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचें। वरिष्ठों और सहकर्मियों से वांछित मदद मिलने में देरी हो सकती है। चीजों को नियंत्रण में लाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी।

सिंह- आज आपका झुकाव अध्यात्म की ओर हो सकता है. आपको हर काम में सफलता मिलेगी। आज आप कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव कर सकते हैं, इससे आपको लाभ होगा। जिन छात्रों की आज गृह विज्ञान की परीक्षा है, उनकी परीक्षा अच्छी चलेगी। परिवार में सब कुछ अच्छा रहेगा।

कन्या- आज आपको अपने पिता के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में शुभ समाचार प्राप्त होगा। अगर आप किसी परेशानी में हैं तो जल्द ही आपको उस समस्या से निजात मिल जाएगी और आप फिर से राहत की सांस ले पाएंगे। बड़े व्यापारिक लेन-देन करते समय अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

तुला- यदि आप राजनीति या सामाजिक जीवन से जुड़े हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. आयात-निर्यात, विदेश कार्य-व्यवसाय और विदेश यात्रा के लिए भी यह बेहतर समय है। आज आपको भाग्य से ज्यादा कर्म पर भरोसा करना चाहिए।

वृश्चिक- आज आपका कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है. आप अपनी कोई भी पर्सनल बात उनसे शेयर कर सकते हैं। इससे आपके दिमाग का बोझ थोड़ा हल्का होगा। यह पारिवारिक विवादों को सुलझाने में मदद कर सकता है। छात्रों के लिए दिन ठीक है।

धनु- आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यवसाय से जुड़े लोग बड़े सौदे करेंगे, आज आप अपने व्यवसाय में कुछ नया करने की योजना बना सकते हैं। समझदारी से काम लें। लाभ आसान होगा। घर के बाहर खुशियां आएंगी। दूसरों के काम में दखल न दें। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

मकर- आर्थिक क्षेत्र में उठाए गए कदम सफल होंगे. आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी स्थापित किया जा सकता है। भूमि क्रय-विक्रय के सन्दर्भ में कमीशन के माध्यम से आर्थिक लाभ संभव है। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय कर रहे हैं तो इस समय का सदुपयोग अच्छी विस्तार योजना बनाकर करें।

कुंभ- आज ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. आपका काम समय पर पूरा हो जाएगा। आपके सकारात्मक विचार किसी व्यक्ति को प्रभावित कर सकते हैं। आपकी मदद दूसरों के लिए फायदेमंद होगी।

मीन राशि- आज आप अपनी बुद्धि और प्रभाव का इस्तेमाल काम के मामलों को सुलझाने में करेंगे. चोट और दुर्घटना से बचें। वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें। यात्रा सुखद रहेगी। नई योजना बनेगी

Related Articles

Back to top button