कार अनियंत्रित होकर सड़क से नाले में जा गिरी, जिससे दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल

सिगुड़ी से उमरिया आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से नाले में जा गिरी जिससे कार में सवार दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। धमोखर बैरियर के पास तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर नाले में जा गिरी।

जिले के मानपुर जिला क्षेत्र के ग्राम सिगुड़ी से उमरिया आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर नाले में जा गिरी। यह हादसा उमरिया ताला रोड पर ग्राम धमोखर के पास हुआ। शनिवार सुबह हुए इस हादसे में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार धमोखर बैरियर के पास तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर नाले में जा गिरी। हालांकि हादसा बड़ा हो सकता था, लेकिन कार खाई में गिरने के बाद भी किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने घायलों की स्थिति की जानकारी देते हुए बताया कि कार में सवार सीताराम सूर्यवंशी के सिर में गंभीर चोट आई जबकि कार में सवार अन्य लोग भी घायल हो गये।

घटना में घायल हुए लोग

मानपुर के सिगुडी निवासी सीताराम पिता रामकृपाल सूर्यवंशी के सिर में गंभीर चोट आयी है। उनके सिर से भारी रक्तस्राव होने की भी सूचना है। इस हादसे में उसी वाहन में मौजूद उसकी भाभी अंजू सूर्यवंशी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके अलावा उनकी पत्नी साक्षी के भी कई जगह गंभीर जख्म बताए जा रहे हैं। हालांकि इस हादसे में वाहन में सवार दो मासूम पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

अस्पताल जा रहे थे

हादसे के बारे में कहा जाता है कि घायल अंजू बीमार थी, जिसे सीताराम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ डाक्टर को दिखाने के लिए उमरिया अस्पताल जा रहे थे, तभी धमोखर बैरियर के पास तेज रफ्तार कार बेकाबू हो गई और हादसे का शिकार हो गई।

लोगों ने कार को सड़क से उतर नाले में जाते देखा था। यह देख लोग फौरन मदद के लिए पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकाला गया। इसके बाद लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी और पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। सब कुछ बहुत तेजी से हुआ, घायलों को तत्काल मदद मिली और उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया।

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार

पुलिया की तरफ से नाले की खाई में उतरी कार पत्थर लगने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे की गंभीरता का अंदाजा कार की हालत देखकर लगाया जा सकता है। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और इसे देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कार में सवार लोगों को कितनी गंभीर चोटें आई होंगी।

हालांकि हादसे की गंभीरता के बावजूद कार सवारों को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और भगवान ने उन्हें सुरक्षित बचा लिया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी, जिससे पुलिस को काम करने में दिक्कत हो रही थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को सड़क से हटाया और आवाजाही का रास्ता साफ किया

Related Articles

Back to top button