किशोरी से दुष्कर्म करने वाला आरोपि गिरफ्तार,दोनों के बीच थी दोस्ती 

आरोपित को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपित की पीड़िता से दोस्ती थी। दोनों पहले एक बार घर से भाग चुके हैं। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

 वेलकम इलाके में 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी पंजीकृत कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपित की पीड़िता से दोस्ती थी। दोनों पहले एक बार घर से भाग चुके हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वेलकम इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने 11 अगस्त को बाल कल्याण समिति को शिकायत दी थी। उसमें व्यक्ति ने बेटी के साथ हुए यौन शोषण की जानकारी दी थी। समिति के निर्देश पर वेलकम थाने में प्राथमिकी पंजीकृत कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित किशोरी की काउंसिलिंग करवाई गई। पुलिस दोनों के बीच दोस्ती के साथ कई पहलुओं पर जांच कर रही है। आरोपित भी इसी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।

अपहरणकर्ता के चंगुल से छूटी बच्ची

वहीं एक अन्य मामले में भजनपुरा इलाके में एक युवक की सूझबूझ से बच्ची अपहरणकर्ता के चंगुल से छूट गई। बच्ची की काउंसलिंग करने पर उससे मारपीट की बात सामने आई है। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर मारपीट और अपहरण की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। उसकी पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

तलाशी पर नहीं मिली थी लड़की

बच्ची परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में रहती है। परिवार में माता-पिता व तीन भाई हैं। बच्ची के पिता ने बताया कि वह खराब का काम करते हैं। 10 अगस्त को वह घर पर थे। उनकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। तभी भतीजे ने आकर बताया कि एक व्यक्ति उनकी बेटी को पकड़ कर ले गया है। यह मालूम होने पर परिवार के साथ आसपास इलाके में उसकी तलाशा, पर वह नहीं मिली।

Related Articles

Back to top button