हार्ट अटैक से टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगाट का हुआ निधन

भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्टअटैक का बाद निधन हो गया है. सोनाली फोगाट सिर्फ 41 साल की थी और सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं.

पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी मौत की असली वजह

नार्थ गोवा के डीजी से मिली जानकारी के मुताबिक, नार्थ गोवा के एसटी एंटिनी अस्पताल से पुलिस को सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मौत की जानकारी मिली. इसके बाद लोकल पुलिस हॉस्पिटल पहुंच गई है और फिर होटल जाएगी. डीजी के मुताबिक अभी मौत की वजह बता पाना संभव नहीं है. जांच और पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव

अपने टिकटॉक वीडियोज के जरिए फेमस होने के बाद सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) 2019 में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई थीं. इसके बाद पार्टी ने उन्हें हरियाणा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) के खिलाफ टिकट दिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

5 दिन पहले की थी कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात

कुलदीप बिश्नोई ने इस महीने की शुरुआत में विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. कुलदीप बिश्नोई के विधायक पद से इस्तीफे के बाद सोनाली फोगाट ने आदमपुर विधानसभा  उपचुनाव में लड़ने का ऐलान किया था. पांच दिन पहले यानी 18 अगस्त को सोनाली फोगाट ने कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात भी की थी और सोशल मीडिया पर फोटो भी पोस्ट की थी

Related Articles

Back to top button