पहली रात ही दुल्हन ने किया कमाल, घर के लोगों को नशीला खाना खिला जेवर लेकर भागी

थाना नीमगांव क्षेत्र में एक एक ऐसा मामला सामने आया है, जो किसी फिल्मी कहानी सा लगता है और इसकी चर्चा हर कहीं हो रही है। क्षेत्र के जमहौरा गांव निवासी एक व्यक्ति की पत्नी की मृत्यु हो गई तो एक माह पहले ही गांव के तीन लोगों ने एक दूसरी महिला से उसकी शादी करा दी। शादी की पहली रात ही इस महिला ने पति समेत घर के अन्य लोगों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और सब के बेहोश हो जाने के बाद घर से जेवर आदि लेकर नई नवेली दुल्हन भाग गई। अब पीड़ित व्यक्ति ने मामले में एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी ने मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है

ह सनसनीखेज मामला थाना नीमगांव क्षेत्र के जमहौरा गांव निवासी अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति से जुड़ा हुआ है। एसपी के दफ्तर में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे इस व्यक्ति ने बताया कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनकी देखभाल आदि की परेशानी हो रही थी।

जुलाई माह में गांव के ही तीन लोगों ने उसे उसकी दूसरी शादी कराने का झांसा दिया और 30 हजार रुपये ले लिए। फिर 22 जुलाई को क्षेत्र के ही गजमोहन नाथ मंदिर में एक महिला से उसकी शादी करा दी है। शादी के वक्त वह महिला घूंघट में थी, जिसे पीड़ित व्यक्ति पहचान भी नहीं पाया। इसके बाद वह अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर घर चला गया

शाम को इसी नई नवेली दुल्हन ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया‌ जिसे खाने के बाद उसका पति और बच्चे बेहोश हो गए। इनके बेहोश होने के बाद नई नवेली दुल्हन घर में रखे सोने, चांदी के जेवर और कपड़े तक लेकर भाग गई। देर रात जब पीड़ित व्यक्ति को होश आया और उसने सामान गायब पाया, तब उसे अपने साथ हुए इस बड़े धोखे का एहसास हुआ।

इस पर उसने अगले दिन ही नीमगांव थाने की सिकंदराबाद पुलिस चौकी पर शिकायत की, पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इधर पीड़ित व्यक्ति के पुलिस को शिकायत करने की बात जब गांव के ही उन तीन लोगों को पता चली, जिन्होंने उसकी शादी कराई थी, तो उन्होंने पीड़ित व्यक्ति को काफी धमकाया। पिछले एक महीने से पीड़ित व्यक्ति पुलिस के चक्कर काटकर थक गया, पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इस पर सोमवार को वह एसपी दफ्तर पहुंचा और वहां अपनी फरियाद सुनाने के साथ ही प्रार्थना पत्र दिया। एसपी संजीव सुमन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना नीमगांव पुलिस को उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Related Articles

Back to top button