जानिए 24 अगस्त 2022 का राशिफल और क्या कहते है आज आपके सितारे

मेष- प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. अगर कोर्ट में संपत्ति से जुड़ा कोई मामला चल रहा है तो वह आपके पक्ष में जाएगा। करियर में वांछित परिणाम आपको एक नए आत्मविश्वास से भर देंगे। आपके काम की तारीफ होगी।

वृष राशिफल- आज आपका दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान करेंगे। आज अगर आप कोई जरूरी काम पूरा करने की सोच रहे हैं तो वह काम पूरा हो जाएगा। आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।

मिथुन- आज प्रशासनिक और राजनीतिक मामले आपके पक्ष में रहेंगे. आज आप अपने कंधों पर अतिरिक्त जिम्मेदारी ले सकते हैं, जो आपके लिए अधिक आय और प्रतिष्ठा का स्रोत साबित होगा। कारोबारियों के लिए यह मध्याह्न लाभकारी रहेगा, वाणी के प्रभाव से आप दूसरों को मोहित करने में सफल रहेंगे।

कर्क – आप नियमों का पालन करने के लिए बाध्य हैं। इस वजह से प्रोजेक्ट्स में देरी हो सकती है। आपके कुछ वरिष्ठ अधिकारी खुले तौर पर अनैतिक हो सकते हैं और आपकी संभावनाओं को अवरुद्ध करने का प्रयास कर सकते हैं। सीधे टकराव के बजाय कूटनीति और चातुर्य से चीजों को नियंत्रित करने का प्रयास करें। आर्थिक रूप से चीजें स्थिर रहेंगी।

सिंह- आज आप किसी पुरानी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा. मन में किसी बात को लेकर संशय बना रह सकता है। आज अचानक घर में किसी मित्र का आगमन हो सकता है। आप उनके साथ लंच एन्जॉय करेंगे।

कन्या- जीवनसाथी के साथ खरीदारी करने में आनंद आएगा. भविष्य के लिए वित्तीय योजना बनाने के लिए समय अच्छा है। दूसरों की बात सुनने में आपको थोड़ा धैर्य रखना होगा। खान-पान का ध्यान रखें, बाहर के खाने से परहेज करें। आपके लिए जरूरी है कि आप क्रोध और नकारात्मक विचारों पर संयम रखें।

तुला- गुप्त शत्रुओं द्वारा निर्मित कुछ छोटी-मोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उन्हें शत्रुतापूर्ण नहीं बनाना चाहिए। खर्चे काफी बढ़ सकते हैं जिससे आप तनाव में रह सकते हैं।

वृश्चिक- आज आपको कुछ लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा. ऑफिस के काम से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है। यह यात्रा लाभकारी रहेगी। पैसों को लेकर शुभ समाचार मिल सकता है। आज आपको किसी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है। आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात के योग हैं।

धनु- आज आपको कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. मायके से शुभ समाचार मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। सरकारी क्षेत्र में लाभ होगा और आर्थिक क्षेत्र में भी सफलता प्राप्त होगी। समय की मांग है कि आपको अपना काम करने के लिए अपना नजरिया बदलना चाहिए।

मकर- आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपको नाम और यश की प्राप्ति होगी। आपके विरोधी निष्क्रिय रहेंगे और आपको महत्वपूर्ण अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको अपने सभी प्रयासों में सफलता मिलेगी और आपकी कुछ महत्वाकांक्षाएं पूरी होंगी। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे।

कुंभ- आज आपका एनर्जी लेवल बेहतर रहेगा. आज आप किसी मनोरंजन कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। साथ ही शाम को वह अपने साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगे।

मीन राशि- आज आपके परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा, लेकिन आपका रूखा व्यवहार घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है. मित्रों पर धन व्यय होगा। इस दिन अपने प्रिय से कोई कठोर बात न कहें। इसलिए तैयार रहें और प्रतिक्रिया न दें। किसी को आर्थिक मदद की जरूरत पड़ सकती है।

Related Articles

Back to top button