राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। बीते 24 अगस्त को दिल्ली के पटपड़गंज में एक मोबाइल गोदाम में आग लग गई थी और उसके बाद 25-26 अगस्त की देर रात नोएडा की एक गद्दे बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। इस मामले के बारे में सूचना पाकर मौके पैट पहुंचे फायर ब्रिगेड के दस्ते ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 80 में प्लाट नंबर ए-10 स्थित गद्दे बनाने की एक फैकट्री में देर रात को आग लग गई।

बताया जा रहा है फैक्ट्री की दूसरी मंजिल से आग की लपटें और धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। इस मामले के बारे में सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिशों में जुट गई। ऐसा बताया जा रहा है कि दूसरी मंजिल से उठती नजर आई आग की लपटों और धुआं ने देखते ही देखते ही पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया।

वहीँ आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई और फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गईं। फिलहाल गद्दे बनाने की फैक्ट्री जलकर राख हो गई है। जी हाँ और फैक्ट्री में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने या झुलसने की कोई खबर नहीं है। यह घटना नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र की है। वहीं आग कैसे लगी, इसे लेकर अभी कोई भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है।

Related Articles

Back to top button