भारत-पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली को PAK फैन ने कही ये बड़ी बात

India vs Paksitan Virat Kohli: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को दर्शकों में बहुत ही ज्यादा रोमांच बना हुआ है. सारी दुनिया के क्रिकेट निगाहें इस समय विराट कोहली (Virat Kohli) की तरफ लगी हुई हैं. कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया है. लेकिन अब एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है.

कोहली को लेकर दिया ये बयान 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के फैन बशीर चाचा मैच से पहले इंडिया और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाते दिखे. जब उनसे पूछा गया कि आप किसे सपोर्ट करने आए हैं, तो उन्होंन कहा कि वह भारत को सपोर्ट करने आए हैं. भारत इस मैच को जीत सकता है. इसके लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली काफी हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) को इतनी खूबसूरत बीबी मिली है. उन्हें नजर लग गई है.

पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे 100वां टी20 मैच 

विराट कोहली (Virat Kohli) पाकिस्तान के खिलाफ अपना 100वां टी20 मैच खेलेंगे. कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर्स में शुमार है. वह बड़े मैचों के खिलाड़ी माने जाते हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो लय में होने पर किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. कोहली टी20 क्रिकेट में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने भारत के लिए 99 टी20 मैचों में 3308 रन बनाए हैं. 

बल्लेबाजी है टीम इंडिया की मजबूती 

भारत की बल्लेबाजी बेहद मजबूत है. इसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे घातक खिलाड़ी हैं. ये प्लेयर्स चंद गेंदों में ही मैचों का रुख बदल देते हैं. रोहित शर्मा और विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है. अगर ये दोनों ही बल्लेबाज चल गए, तो पाकिस्तान की खैर नहीं. सबसे खास बात ये है कि इस बार पाकिस्तान के खेमे में शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम जैसे गेंदबाज नहीं खेल रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button