अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

 मोहनलालगंज-गोसाईगंज जेल रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को कुचला, मौत

मोहनलालगंज-गोसाईगंज जेल रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बुर्जुग दंपति की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया। करीब घंटे भर बाद जाम से हालात सामान्य हुए। उदवतखेड़ा गांव में रहने वाले 64 वर्षीय बाबूलाल किसान थे।

सोमवार सुबह वह बीमार पत्नी शांती को लेकर अस्पताल जा रहे थे। इस बीच उदवतखेड़ा मोड़ पर गोसाईगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बाबूलाल और उनकी पत्नी बाइक से उछलकर सिर के बल सड़क पर गिरीं। उधर, कार दोनों के ऊपर चढ़ गई। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े। पुलिस को सूचना दी और दंपति को आनन फानन अस्पताल लेकर पहुंचे।

जहां, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने कार चालक पर कार्रवाई और मृतक परिवार के लिए मुआवजे की मांग की। बवाल बढ़ता देख पुलिस ने आक्रोशित लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर सझाकर शांत कराया।

हादसे से लगा भीषण जाम : हादसे के बाद ग्रामीणों के हंगामे रायबरेली रोड पर करीब घंटे भर तक यातायात बाधित रहा। दोनों ओर भीषण जाम लग गया। जाम में फंसे लोगों ने जेल रोड और आस पास ले लिंक मार्गों से निकलने की कोशिश की तो वहां भी वाहनों की कतारें लग गई। पुलिस ने मुख्य मार्ग और लिंक रोड पर थोड़े थोड़े कर वाहनों को निकाला। करीब घंटे भर बाद यातायात सामान्य हो सका।

Related Articles

Back to top button