सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म किसी का भाई किसी की जान टीजर वीडियो आउट

सलमान खान ने दुनियाभर में अपने फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। इस सुपरस्टार ने अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अपने लुक का एक वीडियो पोस्ट किया है। 
इस अनाउंसमेंट वीडियो को जारी की फिल्म से जुड़ी बाकी हस्तियों को  टैग भी किया है।

जबरदस्त है सलमान का #KisiKaBhaiKisiKiJaan

सुपरस्टार सलमान खान ने 26 अगस्त को इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने की खुशी के मौके पर अपनी अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की एक छोटी सी झलक देकर फैन्स का दिल जीत लिया था। अब सलमान ने फिल्म से अपने इस नए लुक में 59 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान को बाइक पर सवार होकर सुनसान इलाके में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। और फिर उनके सिग्नेचर ब्रेसलेट की झलक दिखाई जाती है। वीडियो में ग्लासिस चढ़ाए सलमान का राउडी रफ एंड टफ लुक बेहद शानदार नजर आ रहा है। 

यहां देखें #KisiKaBhaiKisiKiJaan का फर्स्ट लुक टीजर वीडियो 

बता दें सलमान वीडियो में एक क्रूजर मोटरसाइकिल की राइड लेते हुए और लद्दाख वैली में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्रेडमार्क सनग्लासेस के साथ सलमान खान का लॉन्ग हेयर लुक उनके सस्पेंस से भरे किरदार के लिए और उत्सुकता बढ़ाता नजर आ रहा है। 

टाइटल कंफर्म है #KisiKaBhaiKisiKiJaan
इस टीजर वीडियो को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘किसी का भाई किसी की जान।’ उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स ने भी इस वीडियो को साझा किया, जिसमें लिखा गया है कि अभी तो बस शुरुआत है। इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत के बाद से फिल्म अपने टाइलट और कास्ट को लेकर कई तरह की अटकलों लगाई जा रहीं थी। लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट और टाइटल को लेकर सलमान ने पोस्ट में ही सभी अटकलों को साफ कर दिया है।  टीजर के जरिए फिल्म की घोषणा करना सलमान का ही आइडिया था। सुपरस्टार हाल ही में अपनी लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे और इस अनाउंसमेंट वीडियो को भी उसी शेड्यूल में शूट किया गया था। 

फिल्म के बारे में 
किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी फिल्म में नजर आएंगी सलमान खान फिल्म्स के प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म में  एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन जैसे फैक्टर्स के होने का दावा भी किया गया है। बता दें  ‘किसी का भाई किसी की जान’ की साल 2022 के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है। 

Related Articles

Back to top button