यहाँ जानें किस दिन शुरू होगी टाइगर 3 की शूटिंग

सलमान खान और शाहरुख खान सालों बाद एक बार फिर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेचैन हो रहे हैं। फिल्म टाइगर 3 में दोनों नजर आएंगे। वहीं अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

बॉलीवुड के जिगरी यार सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर बीते दिनों खबर सामने आई थी कि जल्द दोनों एक बार फिर एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस दोनों यार को एक साथ देखने के लिए बेचैन भी हो रहे हैं। फिल्म टाइगर 3 में दोनों को लेकर काफी चर्चा रही है। इस फिल्म को लेकर पहले भी कई खबरें सामने आ चुकी है। अब इस फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है।

इस दिन शुरू होगी शूटिंग

शाहरुख खान इस फिल्म की शूटिंग कब से शुरू करने वाले है, इसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान टाइगर 3 के लिए सितंबर के एंड से शूट शुरू करेंगे। इस से पहले खबर आई थी कि शाहरुख सितंबर के एंड में अपनी फिल्म जवान की शूटिंग करेंगे, लेकिन अब वो सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को टाइम देने वाले है। कहा जा रहा है कि इन टाइगर 3 की अपने आखिरी पड़ाव पर है इसके बाद फिल्म की टीम शाहरुख के सीक्वेंस को शूट करेगी जो इस महीने के आखिर में शुरू होगा।

टाइगर की तीसरी फ्रेंचाइजी है टाइगर 3

सलमान खान की फिल्म टाइगर की तीसरी फ्रेंचाइजी टाइगर 3 है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। फिल्म में एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इसके साथ ही इस बार फिल्म में इमरान हाशमी नजर आएंगे। फिल्म में इमरान, विलेन के किरदार में होंगे। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले आई दोनों फिल्मों को कबीर खान और अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था।

सलमान खान और शाहरुख खान वर्कफ्रंट

शाहरुख खान एक जहां अपनी फिल्म पठान, जवान, डंकी और एटले को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा है कि इन दिनों किंग खान चेन्नई में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। तो वहीं सलमान बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई, किसी की जान की शूटिंग करते हुए नजर आए थे। सोमवार को इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है।

Related Articles

Back to top button