एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को दिवाली से पहले जान से मारने की दी गयी धमकी

एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को शुक्रवार अज्ञात मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी आई दी थी। आरोपी ने उन्हें दिवाली से पहले हत्या करने की बात कहते हुए धमकाया था। उन्होंने ने धमकी भरे फोन के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि अगर इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पंजाब छोड़ देंगे।

‘हमलावर मुझे निशाना बनाना चाहते हैं’

एक्ट्रेस के पिता ने शनिवार को अमृतसर ग्रमीण पुलिस के एसएसपी को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा, हमने एसएसपी अमृतसर ग्रामीण को शिकायत दर्ज कराई है। शुक्रवार को मुझे हैप्पी नाम के एक व्यक्ति का फोन आया था, जिसमें मुझे दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी। मुझे लगता है कि वह मुझे निशाना बनाना चाहते हैं, क्योंकि मैं एक हिंदू नेता हूं।

पुलिस ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

संतोख सिंह ने पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच करने का आग्रह करते हुए आगे कहा, अगर मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं होती है तो मुझे जल्द ही पंजाब छोड़कर कहीं और बसने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। वहीं, एक्टर को पुलिस अधीक्षक जसवंत कौर ने आश्वासन दिया है कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी हो चुका है जानलेवा हमला

जानकारी के मुताबिक, ये पहली बार नहीं है जब संतोख सिंह को धमकी दी गई है। उन्हें कथित तौर पर दिसंबर 2021 में बीजेपी में शामिल होने के बाद, जब वह अपनी कार में बैठे थे तभी दो अज्ञात लोगों ने उन हमला करते हुए गोली चला दी थी।

जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें, उनकी बेटी शहनाज गिल कौर को पहचान टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 से मिली, जहां उनकी और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। बिग बॉस के घर में दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए, हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की बात को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया था।

शहनाज गिल सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में जानकारी आई थी कि उन्होंने फिल्म को हैदराबाद शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है। इस फिल्म में वो पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं।

Related Articles

Back to top button