पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच को लेकर आखिरी फैसला आया सामने, पीसीबी ने किया ऐलान..

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच को लेकर आखिरी फैसला सामने आ गया है। पहला टेस्ट मैच अपने निर्धारित समय पर एक दिसंबर यानी आज से ही शुरू होगा। इसका ऐलान पीसीबी ने किया है।  बुधवार को खबर आई थी कि इंग्लैंड की टीम के कई खिलाड़ी बीमार हैं, लेकिन गुरुवार की सुबह इस बात की पुष्टि हो गई है कि इंग्लैंड की टीम के पास प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए पर्याप्त खिलाड़ी हैं। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट गुरुवार को तय कार्यक्रम के अनुसार शुरू होगा, क्योंकि इंग्लैंड के टीम मैनेजमेंट ने जानकारी दी है कि उनके पास मुकाबले में प्लेइंग इलेवन उतारने के लिए पर्याप्त खिलाड़ी हैं। बता दें कि इंग्लैंड के सात खिलाड़ी मैच से सिर्फ 24 घंटे पहले बीमारी हो गए थे, लेकिन अब कुछ खिलाड़ी इससे रिकवर हो चुके हैं।

पीसीबी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है, “ECB ने PCB को सूचित किया है कि वे एक XI को मैदान में उतारने की स्थिति में हैं, और इस प्रकार पहला पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट कार्यक्रम के अनुसार आज (गुरुवार, 1 दिसंबर) रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होगा।” पाकिस्तान के समय के अनुसार मुकाबला 10 बजे शुरू होगा, जब भारत में सुबह के साढ़े 10 बजे होंगे।

बता दें कि पाकिस्तान की सरजमीं पर इंग्लैंड की टीम 17 साल के लंबे अंतराल के बाद टेस्ट सीरीज खेलने उतरेगी। सीरीज के पहले मैच के लिए बेन स्टोक्स ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान भी कर दिया था, जिसमें लियाम लिविंगस्टोन को डेब्यू कराने की बात शामिल थी, जबकि बेन डकेट 6 साल के बाद इंग्लैंड के लिए टेस्ट टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए थे, लेकिन अब क्या ये खिलाड़ी पूरी तरह फिट हैं, ये देखने वाली बात होगी।

Related Articles

Back to top button