पिता को किडनी देने के बाद रोहिणी आचार्य ने किया भावुक ट्वीट, कहा…

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में पांच दिसंबर को सफलतापूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दी है। जिसके बाद से लगातार रोहिणी आचार्य की जमकर तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर ‘बेटी हो तो रोहिणी आचार्य जैसी हो’ की मिसाल दी जा रही हैं। जिसके बाद गुरुवार को रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर बड़ी बात कही है। रोहिणी ने लिखा-  “मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं। पापा भी ठीक हैं। आप सबकी दुआओं के लिए शब्द नहीं हैं, आप सबकी प्रार्थना काम आयी है। दिल की गहराइयों में आप सबके प्रति ढेर सारा प्यार और सम्मान है। आप सबकी दुआओं ने बहुत ताकत दी है, मेरे पास आप सबको धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं है। मेरे और पापा के लिए इतना प्रार्थना और दुआ करने के लिए आप सबको दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूं, प्रणाम।

इससे पहले बीते 11 नवंबर को पिता लालू प्रसाद यादव से साथ बचपन की एक तस्वीर साझा करते हुए रोहिणी ने ट्विटर पर लिखा- मां- पिता मेरे लिए भगवान हैं, मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं। आप सभी की शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है। आपको बता दें किडनी ट्रांसप्लांट के बाद रोहिणी आचार्य और लालू प्रसाद यादव दोनों स्वस्थ हैं।  दोनों के स्वास्थ्य के बारे में तेजस्वी यादव, मीसा भारती  समेत परिवार के अन्य सदस्य लगातार अपडेट देते रहे हैं। इलाज के बाद लालू यादव ने होश में आने के बाद रोहिणी के बारे में पूछा था। साथ ही सर्जरी के बाद लालू यादव ने भी अच्छा फील करने की बात कही थी । 


आपको बता दें रोहिणी के इस काम से उनकी खूब सराहना हो रही है। जो विरोधी थे वो भी रोहिणी की तारीफ करते नहीं थक रहे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी तारीफ कर चुके है। जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने तो यहां तक कह दिया कि आज के बाद वो रोहिणी पर कोई कमेंट नहीं करेंगी. इसी तरह कई लोगों ने रोहिणी की जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर श्रवण कुमार से रोहिणी की तुलना की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button