दिल्ली मेयर चुनाव से पहले निर्दलीय पार्षद गजेंद्र दराल भाजपा में हुए शामिल, पढ़ें पूरी खबर ..

दिल्ली में 6 जनवरी को होने वाले दिल्ली मेयर चुनाव से पहले निर्दलीय पार्षद गजेंद्र दराल सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। वह हाल ही में संपन्न हुए दिल्ली नगर निगम चुनाव में मुंडका से जीते हैं।

गजेंद्र दराल को भाजपा में शामिल करते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दराल ने मुंडका से निर्दलीय चुनाव जीता है और अपनी मर्जी से पार्टी में शामिल हो रहे हैं और उनके शामिल होने से पार्टी और मजबूती होगी।

गजेंद्र दराल पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान पूर्व विधायक मनोज शौकीन, प्रवक्ता अजय सहरावत व मंडल अध्यक्ष शशिकांत पांडेय भी मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसमें हर कार्यकर्ता की अलग जिम्मेदारी है और हमें विश्वास है कि गजेंद्र दराल उन्हें दी गई जिम्मेदारी को निभाएंगे। गुप्ता ने कहा कि दराल की ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छी पकड़ है क्योंकि उनका एक सरल व्यक्तित्व है और उनके शामिल होने से ग्रामीण क्षेत्रों से पार्टी में नए अवसर आएंगे।

एमसीडी में अब भाजपा पार्षदों की संख्या बढ़कर 105 हुई

दरल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेवा और कार्य संस्कृति की भावना और पार्टी की विचारधारा के कारण बिना शर्त भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रदेश इकाई के मजबूत संगठन द्वारा मुझ पर जताए गए भरोसे पर मैं हमेशा खरा उतरूंगा। दराल के भाजपा में शामिल होने के साथ ही एमसीडी में अब भाजपा पार्षदों की संख्या बढ़कर 105 हो गई है।

गौरतलब है कि एमसीडी के कुल 250 वार्ड में से आम आदमी पार्टी (आप) ने 134 सीटों पर जीत दर्ज कर दिल्ली नगर निगम में भाजपा के 15 शासन को खत्म कर दिया था। वहीं, भाजपा को 104 वार्डों में जीत हासिल हुई थी, जबकि कांग्रेस 9 वार्डों पर और 3 वार्डों पर निर्दलीय उम्मीदवारों को जीत मिली थी। 

Related Articles

Back to top button