पीएम नरेंद्र मोदी की मां की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के एक अस्पताल में इलाज के लिए हुई भर्ती

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बुधवार को बिगड़ गई। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हीराबा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पीएम नरेंद्र मोदी भी कुछ ही देर में मां का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचने वाले हैं। हीराबा का हाल जानने के लिए मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे हैं। उनके साथ ही असरवा और दरियापुर के विधायक भी अस्पताल पहुंच चुके हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का जन्म 18 जून 1923 को हुआ था। 18 जून 2022 को उन्होंने अपने जीवन के 100वें वर्ष में प्रवेश किया।

यूएन मेहता अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि हीराबेन की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। हीरा बा का हाल जानने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े भाई सोमा भाई मोदी पहुंचे हैं। इसके अलावा अमृतभाई मोदी और पंकज मोदी भी मौके पर पहुंचे हैं। बता दें कि मंगलवार को ही तीर्थ यात्रा पर निकले पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उन्हें चोट लगी थी। इसके अलावा उनके बेटे और बहू भी गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस तरह दो दिन के अंदर ही पीएम नरेंद्र मोदी के परिवार को दो दुखों का सामना करना पड़ा है।

जब PM आवास में मां को लेकर आए थे नरेंद्र मोदी, खास है बॉन्डिंग

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी की मां के साथ बेहद खास बॉन्डिंग रही है। अकसर पीएम नरेंद्र मोदी मां से मिलने गुजरात जाते रहे हैं, जो अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। गुजरात के सीएम रहने के दौरान से ही पीएम नरेंद्र मोदी का मां के साथ भावनात्मक रिश्ता रहा है और अहम मौकों पर वह मां से मिलते रहे हैं। यहां तक कि हीरा बा अकसर मुलाकात में बेटे को सवा रुपये की विदाई दिया करती थीं। यही नहीं पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी कुछ वक्त के लिए मां को दिल्ली भी लाए थे और पीएम आवास में अपने साथ ही उन्हें रखा था।

Related Articles

Back to top button