बिग बॉस 16 से जुड़ी एक बड़ी खबर आई सामने, घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये लोग ..

बिग बॉस 16 में पिछले हफ्ते काफी धमाल देखने को मिला। घर से विकास बाहर हो गए तो शालीन और अर्चना में जमकर लड़ाई हुई। वीकेंड का वार में हर बार सलमान खान से डांट खाने वाले शालीन उनके आगे सीन तानकर खड़े हो गए> तो प्रियंका को लगा कि उन्हें जबरदस्ती निशाना बनाया जाता है। इसी लड़ाई झगड़े में इस बार बारी आ गई नॉमिनेशन की और खबर है कि इस बार वो नॉमिनेट हुए जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

नॉमिनेट हुए ये दो सदस्य

बिग बॉस में हर नॉमिनेशन के वक्त काफी हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलता है। तो इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिसे सुनकर आपको भी 440 बोल्ट का झटका लगने वाला है। बिग बॉस 16 की ताजा खबर देने वाली वेबसाइट के अनुसार इस बार घरवालों के निशाने पर हैं साजिद खान और सुम्बुल तौकीर खान। रिपोर्ट्स के मुताबिक साजिद को निमृत ने नॉमिनेट किया और सुम्बुल को शिव ने।

फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

नॉमिनेट होने बाद साजिद ये कहते हुए नजर आए कि उन्हें नॉमिनेशन से डर नहीं लगता है। तो प्रियंका ने सुम्बुल से कहा कि इतना बौखला क्यों रही हो। अब इन दोनों में से घर कौन जाएगे ये तो कहना मुश्किल है लेकिन वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों पर जाहिर कर चुके हैं कि सोशल मीडिया पर उन पर कुछ कंटेस्टेंट को फेवर करने का इल्जाम लगता है। बातों बातों में उन्होंने बिग बॉस के दामाद का भी जिक्र किया।

क्या घर से बेघर हो जाएंगे साजिद-सुम्बुल

बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि साजिद कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन करके आए है जिसके तहत उन्हें फिनाले से पहले शो से नहीं निकाला जा सकता है। दूसरी तरफ ये भी कहना है कि साजिद फरवरी महीने तक शो का हिस्सा नहीं बन सकते हैं ऐसे में हो सकता है कि इस हफ्ते उन्हें बाहर कर दिया जाए। तो वही सुम्बुल भी दम भरती हैं कि उनके फैंस उन्हें घर से जाने नहीं देंगे।

Related Articles

Back to top button