पोको C50 आज होगा लॉन्च, जानें कीमत और सभी फीचर्स ..

पोको ने नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी आज इंडियन यूजर्स के लिए अपने नए हैंडसेट Poco C50 को लॉन्च करने वाली है। फोन की लॉन्च डेट को कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर कन्फर्म किया है। इससे यह भी तय है कि पोको C50 की सेल फ्लिपकार्ट पर होगी। लाइव माइक्रोसाइट पर फोन के कुछ खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है। यह स्मार्टफोन लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। कंपनी इस फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम रख सकती है। 

पोको C50 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
लाइव माइक्रोसाइट के अनुसार फोन में कंपनी 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले देने वाली है। डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आएगा और इसका टच सैंप्लिंग रेट 120Hz का होगा। फोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। प्रोसेसर की जहां तक बाक है, तो कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट पर काम करेगा। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे देने वाली है। इनमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक डेप्थ कैमरा हो सकता है। बैटरी की बात करें तो यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देने वाली है। 

ओएस की जहां तक बात है, तो फोन प्री-लोडेड ऐंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) के साथ आएगा। पोको ने अभी यह कन्फर्म नहीं किया है कि फोन को ऐंड्रॉयड 13 अपग्रेड मिलेगा या नहीं। फोन का बैक पैनल लेदर टेक्सचर वाला होगा। साउंड के लिए कंपनी इसमें सिंगल स्पीकर ही देने वाली है। फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी, लेकिन इसके फीचर्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह 7 हजार रुपये के आसपास के प्राइस टैग के साथ लॉन्च हो सकता है। बताते चलें कि यह फोन रेडमी A1+ का रीब्रैंडेड वर्जन है।

Related Articles

Back to top button