ब्रेकिंगमनोरंजन

आर्यन खान की एक तस्वीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ आई सामने, आखिर क्या है राज़ ?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जहां इन दिनों फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं, तो दूसरी ओर उनके बेटे आर्यन खान का नाम अलग- अलग एक्ट्रेसेस से जुड़ रहा है। हाल ही कुछ तस्वीरों के आधार पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा कर दिया था कि आर्यन खान, नोरा फतेही संग रिलेशनशिप में हैं। हालांकि किसी भी सेलेब की ओर से इस पर आधिकारिक बयान नहीं आया है। जिसके बाद अब आर्यन खान की एक तस्वीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खानके साथ सामने आई है, जिसके बाद इन दोनों का नाम साथ में लिया जाने लगा है।

क्या है आर्यन और सादिया की तस्वीर
बता दें कि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में आर्यन खान ने रेड टीशर्ट के साथ डेनिम जैकेट कैरी की है, जिस में काफी कूल दिख रहे हैं। वहीं सादिया ने ब्लैक आउटफिट पहना है। इस तस्वीर में दोनों कैमरे को देख पोज कर रहे हैं। इस तस्वीर के बारे में आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये तस्वीर न्यू ईयर पार्टी की हैं। ये पार्टी दुबई में हुई थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही सादिया और आर्यन के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आ रही हैं।

नोरा संग जुड़ा है नाम
याद दिला दें कि इन दिनों आर्यन खान का नाम अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही के साथ जुड़ रहा है। एक रेडिट थ्रेड में आर्यन खान और नोरा फतेही की तस्वीरें शेयर करते हुए ऐसा दावा किया गया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस थ्रेड के बाद अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इस तरह की बातें शुरू हो गईं। दरअसल नोरा फतेही की जिस फोटो को शेयर किया गया है उसमें वह एक महिला के साथ नजर आ रही हैं। वहीं आर्यन खान वाली फोटो में भी कुछ वैसी ही लोकेशन पर वह महिला उनके साथ नजर आ रही हैं। बस इसी आधार पर दोनों के डेटिंग करने का दावा किया गया है। हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है और ना ही किसी भी सेलेब्रिटी की तरफ से इस बारे में कोई बयान आया है। वहीं फैंस दोनों की डेटिंग के दावों को इसलिए भी खोखला बता रहे हैं क्योंकि किसी भी फोटो में नोरा और आर्यन साथ में नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button