अपराधदेश

मुंबई में महिला पर हुआ एसिड अटैक, मामले में पुलिस ने 62 वर्षीय एक शख्स को किया गिरफ्तार

मुंबई के गिरगांव इलाके में महिला पर एसिड अटैक हुआ है। इस मामले में पुलिस ने 62 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस अधिकारियों ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिला और आरोपी पिछले 25 साल से लिव-इन में रह रहे थे। जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले महिला और आरोपी के बीच झगड़ा हुआ था और गुस्से में महिला ने आरोपी को घर से बाहर निकाल दिया था। दो दिन बाहर रहने के बाद घर लौटे शख्स ने वारदात को अंजाम दिया। उधर, महिला हमले के बाद बुरी तरह झुलस गई है। उसका इलाज चल रहा है।

मुंबई पुलिस ने 62 वर्षीय व्यक्ति को अपने लिव-इन पार्टनर पर एसिड फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरगांव के फनस वाडी इलाके की रहने वाली पीड़िता इस घटना में 40 प्रतिशत झुलस गई है और उसका इलाज चल रहा है।

आरोपी महेश पुजारी और महिला पिछले 25 सालों से लिव-इन-रिलेशनशिप में थे। हालांकि, हाल के दिनों में दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। बताया जा रहा है कि महिला ने अक्सर कहा-सुनी के चलते आरोपी पर घर छोड़ने का दबाव बनाया।

दो दिन से घर से बाहर रहने के बाद महेश वापस आया और शुक्रवार सुबह 5.30 बजे पीड़िता पर उस वक्त तेजाब फेंक दिया, जब वह पानी लाने के लिए निकली थी। महेश तेजाब प्लास्टिक की बोतल में भरकर लाया था। गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि आरोपी को मुंबई की एलटी मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button