राजनीति

दिवंगत रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने कांग्रेस नेता पर साधा निशाना..

गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने दिग्विजय सिंह पर निशान साधा है। उत्पल ने कहा कि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को ‘ओसामा जी’ कहने वाले व्यक्ति की ओर से इस तरह की टिप्पणी करना आश्चर्यजनक नहीं है। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने सोमवार को सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। दिग्विजय के इस बयान के बाद विरोधी दलों के नेता लगातार कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं।

उत्पल पर्रिकर ने कहा, “कांग्रेस पार्टी वास्तव में अपने ऊपरी स्तर पर ऐसे लोगों के लिए कांग्रेस बन गई है। कांग्रेस में विशेष परिवार के प्रति निष्ठा रखी जाती है।” उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्य से उनके लिए और सौभाग्य से देश के लिए, लोगों ने इसे महसूस किया है और आम चुनावों में उन्हें खारिज कर दिया।”

तब मनोहर पर्रिकर थे रक्षा मंत्री

साल 2016 में भारतीय सेना ने एलओसी के पार सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। सेना ने उरी बेस कैंप पर हुए आतंकी हमले के जवाब में ये कार्रवाई की थी। सर्जिकल स्ट्राइक के समय मनोहर पर्रिकर देश के रक्षा मंत्री थे।

भाजपा ने भी बोला हमला

मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने भी इस मुद्दे पर दिग्‍विजय सिंह पर करारा हमला बोला है। रामेश्‍वर शर्मा ने कहा कि ऐसे लोग खाते हिंदुस्‍तान का हैं और गाते पाकिस्‍तान व आतंकवाद का हैं। उन्होंने कहा, “देश की सेना से यह प्रार्थना है कि जब भी सर्जिकल स्‍ट्राइक हो, जब भी कहीं पाकिस्‍तान के आतंकवादी शिविरों को उड़ाया जाए, तो ऐसे महाशयों को भी विमान से बांधकर वहां ले जाया जाए, ताकि ये जब भारत लौटकर आएं तो गिनती बता दें कि कितने पाकिस्‍तानी कैंप उड़ाए गए, कितने पाकिस्‍तानी आतंकवादी मारे गए और कौन-कौन वहां पाकिस्‍तानी आतंकवादियों की मौत पर रोने वाला था।

Related Articles

Back to top button