Tecno Spark 9 पर मिल रहे डिस्काउंट का फायदा जरूर उठाए, जानें कीमत..

नया बजट फोन खरीदना चाहते हैं तो शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर मिल रही खास डील का फायदा आपको जरूर उठाना चाहिए। इस डील में ग्राहकों को 11GB रैम वाला स्मार्टफोन 8,000 रुपये के करीब कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। खास बात यह है कि डिस्काउंट पर मिल रहा फोन गेमिंग प्रोसेसर के साथ आता है। 

ग्राहकों को बड़े डिस्काउंट पर Tecno Spark 9 खरीदने का मौका मिल रहा है। इस डिवाइस पर स्टैंडर्ड डिस्काउंट तो मिल ही रहा है, साथ ही चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ अतिरिक्त छूट का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा। यही नहीं, पुराना फोन एक्सचेंज करने वाले ग्राहकों को इसे और भी कम कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा।

कम कीमत पर ऐसे खरीदें धांसू गेमिंग फोन
Tecno Spark 9 को भारत में 4GB+64GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट के लिए 11,499 रुपये में उतारा गया है, लेकिन यह 7,799 रुपये में मिल रहा है। हालांकि, इसमें 7GB तक रैम एक्सपैंड की जा सकती है। 6GB+128GB स्टोरेज वाले दूसरे वेरियंट में 11GB तक रैम एक्सपैंड की जा सकती है और इसे 13,499 रुपये के बजाय 8,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। 

कोटक महिंद्रा बैंक कार्ड्स और HSBC कैशबैक कार्ड के साथ भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट की छूट मिल रही है और 11GB रैम वाला फोन 8,000 रुपये के करीब खरीदा जा सकेगा। इसपर 8,500 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। 

ऐसे हैं Tecno Spark 9 के स्पेसिफिकेशंस
टेक्नो के इस डिवाइस में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ दिया गया है और MediaTek Helio G37 गेमिंग प्रोसेसर मिलता है। Android 12 पर आधारित HiOS के साथ आने वाले इस फोन में 6GB LPPDR4x रैम के अलावा 5GB वर्चुअल रैम इस्तेमाल करने का विकल्प मिल जाता है। डिवाइस में 128GB तक eMCP स्टोरेज दिया गया है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो रियर पैनल पर 13MP कैमरा सेंसर डुअल फ्लैशलाइट के साथ दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ मिलता है। फोन की 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी के साथ 30 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम मिल सकता है और यह अल्ट्रा बैटरी सेवर मोड के साथ आता है। 

Related Articles

Back to top button