गुरु ग्रह का उदित होना कई राशियों के लिए लाभकारी रहने वाला है, जानें क्या आपकी राशि को होगा लाभ-

ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति को धन, संपत्ति, उच्च शिक्षा व ऐश्वर्य आदि का कारक माना गया है। गुरु ग्रह के राशि परिवर्तन, उदित व अस्त का प्रभाव सभी मेष से लेकर मीन राशि तक पर पड़ता है। देवगुरु बृहस्पति मीन राशि में कुछ समय बाद उदित होंगे। गुरु ग्रह के उदित होने से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, जन्मकुंडली में गुरु ग्रह की स्थिति शुभ होने पर जातक को उच्च पद के साथ धन लाभ प्राप्त होता है। गुरु ग्रह के उदित होने से कुछ राशियों के आय के नए साधन मिलेंगे और नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। जानें गुरु ग्रह के उदित होने से किन राशियों को मिलेगा लाभ-

मिथुन राशि– मिथुन राशि के जातकों को गुरु उदित होने से शुभ समाचार मिलेगा। करियर में आपको मनचाही सफलता हासिल हो सकती है। रोजगार की तलाश करने वाले जातकों को अच्छी खबर मिलेगी। अगर आप ट्रांसफर के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आपका काम बन सकता है। व्यापारियों को मुनाफा होगा।

कर्क राशि– मार्च में गुरु ग्रह उदित होंगे। गुरु ग्रह के उदित होने से कर्क राशि वालों का भाग्य सूर्य के समान चमक सकता है। इस राशि के जातक लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे। जिस चीज की जरूरत होगी उसकी उपलब्धता होगी। आनंदमय जीवन व्यतीत करेंगे।

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों के लिए गुरु ग्रह उदित होना लाभकारी रहने वाला है। गुरु ग्रह के प्रभाव से आपको सुखद समाचार मिलेगा। अटके हुए धन की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आय के नए साधन बनेंगे।

मीन राशि- गुरु ग्रह के उदित होने से मीन राशि के जातकों को जबरदस्त लाभ मिलेगा। इस राशि के स्वामी ग्रह भी गुरु ग्रह हैं। गुरु ग्रह उदित से आपको आकस्मिक धन लाभ के योग बनेंगे। लंबे समय से अटके हुए धन की वापसी हो सकती है। जिस कार्य में हाथ डालेंगे सफलता हासिल करेंगे।

Related Articles

Back to top button