बिग बॉस 16 में टीना दत्ता के एलिमिनेशन के बाद अब मंडली पर दुखों का पहाड़ टूटने की उम्मीद

बिग बॉस 16 से टीना दत्ता की विदाई हो चुकी है। इस के बाद घर में बचे सदस्यों के बीच अब फिनाले की जंग और तेज हो गई है।  शो में सबसे तगड़ा मुकाबला प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच देखा जा रहा क्योंकि घर दो ग्रुप में बंट गया है। प्रियंका अर्चना एक साथ नजर आ रहे हैं और शिव, सुम्बुल, एमसी स्टैन और निमृत कौर एक साथ। इनके सब के बीच शालीन अकेले नजर आ रहे हैं।

मडंली के लिए आई बुरी खबर

शिव ठाकरे की मंडली के लिए एक बुरी खबर है टीना दत्ता के बाहर जाते ही अब इनपर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। घर से एक और सदस्य बाहर जाने वाला है और वो इसी मंडली से होगा। मंडली अब और कमजोर होने वाली है और इसकी जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि  प्रियंका होंगी। प्रियंका के लिए कहा जाता है कि ये जिसके भी करीब जाती हैं वो घर से बेघर हो जाता है और इसी को देखते हुए अब मंडली के इस सदस्य के सिर पर मुसीबत की तलवार लटक रही है।

बाहर होगा ये कंटेस्टेंट!

पिछले दिनों प्रियंका को सुम्बुल ने हल्का सा टच क्या कर दिया दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। बात बिगड़ती देख प्रियंका ने अपने रणनीति बदली और उन्होंने सुम्बुल से दोस्ती कर ली है। अब जब भी कोई बात उन्हें मंडली को कनवे करनी होती है तो वो बड़े प्यार से सुम्बुल को बुलाती हैं और उनसे कहती है। इसे लेकर निमृत और शिव ने सुम्बुल को आगाह भी किया है कि प्रियंका डे वन से मंडली को तोड़ने की तैयारी कर रही है। सुम्बुल भी हां में सिर हिलाती है कि उन्हें सब कुछ समझ आ रहा है।

कौन जीतेगा बिग बॉस 16?

बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस बार सुम्बुल ही घर से बाहर जाने वाली हैं। जिसके बाद मंडली में 3 सदस्य बचेंगे और शालीन भनोट, अर्चना और प्रियंका के कलेजे को ठंडक पहुंचेगी। घर से बाहर हो चुकी टीना दत्ता ने बताया है कि इस बार शो की विनर प्रियंका ही बनने वाली हैं।  

Related Articles

Back to top button