अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर दीपर चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ दस लाख की हुई धोखाधड़ी, जानें पूरा मामला ..

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर दीपर चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ दस लाख की धोखाधड़ी हुई है। इस मामले में दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने यूपी में आगरा के हरीपर्वत थाने में केस दर्ज करवाया। एफआईआर के मुताबिक उन्होंने हैदराबाद के पारीख स्पोर्ट्स पर मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि एक डील के लिए 10 लाख रुपये लिए गए जो अभी तक वापस नहीं किए गए हैं। केस में आरोपी दर्ज किए गए फर्म के मालिक ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख हैदराबाद  क्रिकेट एसोसिएशन के प्रबंधक रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक दीपक चाहर का परिवार आगरा के शाहगंज क्षेत्र की मान सरोबर कालोनी में रहता है। हैदराबाद क्रिकेट एसोशिएशन के पदाधिकारी रहे ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख ने एक फर्म खोली और उसके तहत दीपक चाहर की पत्नी के साथ डीलिंग की। आरोपित ने संजय प्लेस में डीलिंग की थी। डील के मुताबिक 7 अक्टूबर 2022 को दीपक की पत्नी जया से 10 लाख रुपये लिए थे। शिकायत के अनुसार अभी तक रुपये वापस नहीं किये गए हैं।

शिकायत में कहा गया है कि पैसे वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। एफआईआर में जान से मारने की धमकी के साथ गालीगलौच करने की भी धाराएं लगाई गई हैं। बताया जा रहा है कि जया दिल्ली के रहने वाली हैं। पिछले साल जून में जया और क्रिकेटर दीपक चाहर की शादी हुई थी। मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस इस मामले में पूछताछ और जांच में जुट गई है। दीपक चाहर की पत्नी जया के अलावा दीपक के पिता से भी जानकारी ली जाएगी। पुलिस फर्म के मालिकों की भी जानकारी जुटा रही है।

Related Articles

Back to top button