भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा..

 भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। दोनों ही तरफ से जुबानी जंग जारी है। सोमवार को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने भारत को लेकर विवादित बयान दिया था। अब भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने इसका करारा जवाब दिया है। अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा है कि अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) एशिया कप के लिए उनके देश की यात्रा करने से इनकार करता है तो पाकिस्तान के लिए भारत में वनडे विश्व कप छोड़ना संभव नहीं है।

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “एशिया कप पाकिस्तान में होना था, लेकिन भारत ने घोषणा की है कि अगर यह पाकिस्तान में होता है, तो हम भाग नहीं लेंगे। यदि आप चाहते हैं कि हम भाग लें तो स्थान बदलें, लेकिन हमने देखा होगा ऐसा कई बार होता है। ठीक है? जब हम कहते हैं कि एशिया कप खेलने उनकी जगह नहीं जाएगा तो वे कहेंगे कि वे भी हमारी जगह नहीं आएंगे।”

अश्विन ने कहा- पाकिस्तान के लिए संभव नहीं

भारत के फिंगर स्पिनर ने पाकिस्तान के एकदिवसीय विश्व कप में हिस्सा ने लेने पर कहा कि उनके लिए उस टूर्नामेंट को मिस करना संभव नहीं है। अश्विन ने कहा, “मुझे लगता है कि यह संभव नहीं है।” वीडियो में आगे कहा, “अंतिम निर्णय यह हो सकता है कि एशिया कप को श्रीलंका में स्थानांतरित किया जाए। एकदिवसीय विश्व कप के लिए एक महत्वपूर्ण लीड-अप है। दुबई में कई टूर्नामेंट हुए हैं। मुझे भी खुशी होगी अगर इसे श्रीलंका स्थानांतरित कर दिया जाए।”

PCB और BCCI में ठनी है रार

बता दें कि एशिया कप की मेजबानी को लेकर गतिरोध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। PCB और BCCI के बीच तल्खी बढ़ी हुई है। मियांदाद ने सोमवार को भारत को लेकर अपशब्द कहे थे। ACC को हालांकि, मार्च में फैसला लेना होगा, क्योंकि टूर्नामेंट सितंबर में होना है। वहीं, क्रिकेट फैंस के बीच एशिया कप को लेकर एक दूसरे पर टिप्पणियों का दौरा जारी है।

Related Articles

Back to top button