अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने दिया जवाब..

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद अब उनकी वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। तमाम फैंस और सेलेब्रिटीज सिद्धार्थ-कियारा की तस्वीरें शेयर करके उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और इसी क्रम में स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने भी सिद्धार्थ-कियारा की फोटो पोस्ट की है। अनिरुद्ध ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा- ये दोनों डेट कर रहे थे?

स्क्रीन राइटर ने पूछा- क्या ये डेट कर रहे थे?
अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने जवाब दिया है। कंगना रनौत का यह अकाउंट वैरिफाइड नहीं है लेकिन यह वही अकाउंट है जिसे कंगना रनौत पहले इस्तेमाल किया करती थीं। बाद में इसे सस्पेंड कर दिया गया था। कंगना रनौत के इस हैंडल से अनिरुद्ध को जवाब दिया गया- हां, वो डेटिंग कर रहे थे। लेकिन ब्रांड्स और फिल्मों के प्रमोशन के लिए नहीं।

कंगना रनौत के अकाउंट से आया ये जवाब
ट्वीट में लिखा, “उन्होंने कभी कोई अटेंशन लेने वाला बॉली रिलेशनशिप नहीं बनाया कि दिखावा करके लाइमलाइट लूट सकें। बहुत पवित्र और सच्चा प्यार, कितना प्यारा कपल है।” जाहिर तौर पर कंगना रनौत के इस अकाउंट से कियारा और सिद्धार्थ के सपोर्ट में ट्वीट किया गया है लेकिन इसी बहाने बॉलीवुड के दिखावे पर निशाना साधा गया।

कब और कहां हुई सिद्धार्थ-कियारा की शादी?
बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की है। कपल काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहा था। सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बारे में सबसे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हिंट दिया था, हालांकि सलमान खान खुद इस शादी में शरीक होने नहीं पहुंचे।

Related Articles

Back to top button