लावा ने ये धमाकेदार फोन किया पेश, देखें कीमत और फीचर्स..

पिछले साल नवंबर में घरेलू स्मार्टफोन निर्माता लावा ने अपना 5G इनेबल स्मार्टफोन Lava Blaze 5G को 4GB रैम के साथ लॉन्च किया था। आज कंपनी ने इसका 6GB रैम वैरिएंट लॉन्च किया है, जो 3GB वर्चअल रैम के साथ आता है, यानी आपको इस फोन में कुल 9GB तक रैम मिलेगी। लाला ब्लेज 5G के नए 6GB रैम वैरिएंट की कीमत 12 हजार रुपये से भी कम है। फोन मीडियाटेक प्रोसेसर, 50 मेगापिक्सेल कैमरा और एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ आता है। 16 फरवरी से इस फोन के दाम बढ़ जाएंगे। चलिए डिटेल में बताते हैं इस फोन की कीमत, ऑफर और फीचर्स के बारे में सबकुछ

Blaze 5G 6GB की कीमत और उपलब्धता
ब्लेज 5G 6GB वैरिएंट 15 फरवरी को 11,499 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 16 फरवरी से कीमत बढ़कर 11,999 रुपये हो जाएगी। स्मार्टफोन को अमेजन और लावा ई स्टोर से खरीदा जा सकेगा। फोन दो कलर्स- ग्लास ग्रीन और ग्लास ब्लू में प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ आता है।

Lava Blaze 5G 6GB की खासियत
मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 से लैस, ब्लेज 5G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2.2 GHz की क्लॉक स्पीड, LPDDR4X मेमोरी और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। यह 6GB+3GB एडिशनल वर्चुअल रैम और 128GB स्टोरेज को लैग-फ्री यूजर एक्सपीरियंस के लिए स्पोर्ट करता है। फोन एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ आता है जो कॉल रिकॉर्डिंग के साथ एक साफ और ब्लोट-फ्री सॉफ्टवेयर अनुभव प्रदान करता है।

ब्लेज़ 5G 6GB में ईआईएस सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सेल एआई ट्रिपल रियर कैमरा और ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, मैक्रो, प्रो, यूएचडी, पैनोरमा, स्लो मोशन, फिल्टर्स, जीआईएफ और टाइमलैप्स जैसे विभिन्न कैमरा फीचर्स के साथ 2K वीडियो रिकॉर्डिंग मिलती है। सेल्फी के लिए इसमें स्क्रीन फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

यह स्मार्टफोन बड़े 16.55 सेमी (6.5-इंच) एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ वाइडवाइन एल1 सपोर्ट है। फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट अनलॉक भी प्रदान करता है। यह मेमोरी कार्ड स्लॉट के साथ आता है जिसमें 1 टीबी तक स्टोरेज हो सकता है। फोन 5000mAh बैटरी से लैस है जो अपने अल्ट्रा-एफिशियंट 7nm ​​चिपसेट के कारण बैटरी कंजंप्शन को ऑप्टिमाइज करती है।

Related Articles

Back to top button