सेल्फी लेने के चक्कर में स्कॉर्पियो चालक ने महिला प्रेमलता को रौंदा …

आजकल लोग सेल्फी लेने के लिए हाई रिस्क लेने से भी पीछे हटते हैं। युवा पीढ़ी इसका क्रेज बहुत ज्यादा है। इस चाहत में अक्सल अपना नुकसान तो करते ही हैं, दूसरों का भी नुकसान कर देते हैं। कई बार सेल्फी जानलेवा भी बन जाती है। बिहार के नवादा में शुक्रवार को सेल्फी ले रहे युवाओं ने ऐसा कारनामा किया कि एक परिवार की खुशियों को कुचल डाला। कार पर सेल्फी ले रहे युवाओं ने एक महिला को दर्दनाम मौत दे दिया।

नवादा के वारिसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य द्वार के पास  यह घटना घटी।  शुक्रवार को सेल्फी लेने के चक्कर में स्कॉर्पियो चालक ने महिला प्रेमलता को रौंद दिया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  45 वर्षीया  प्रेमलता पीएचसी से इलाज कराकर लौट रही थी। वह अपसढ़ गांव निवासी श्रवण सिंह की पतनी थी। घटना से श्रवण सिंह के परिवार में कोहराम मच गया। श्रवण सिंह वारिसलीगंज पीएचसी के पीछे के मोहल्ले में रहते हैं।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि डाक बंगला परिसर में 5-6 लड़के स्कॉर्पियो पर सवार थे। चलती गाड़ी में वे सेल्फी ले रहे थे। सेल्फी लेने के चक्कर में गाड़ी की रफ्तार कब तेज हो गई इसका किसी को पता ही नहीं चला। गाड़ी अनियंत्रित हो गई और तेज रफ्तार में जाती हुई महिला प्रेमलता देवी को कुचल दी।  घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई और गाड़ी को पकड़ लिया। दुर्घटना में शामिल महाराष्ट्र नंबर की स्कॉर्पियो सहित चालक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी मिली है कि चालक दोस्तों के साथ इंटर परीक्षा देकर लौट रहा था। 

इसके अलावे शुक्रवार को प्रदेश के अलगअलग जिलों में रफ्तार के कहर से 9 लोग असमय ही काल के गाल में समा गए। वहीं आठ लोग घायल भी हुए हैं। गुरुवार देर रात व शुक्रवार को हुए सड़क हादसों में गोपालगंज में चार, आरा में तीन, नवादा, समस्तीपुर और मोतिहारी में एक-एक की मौत हुई।

पटना-बक्सर फोरलेन परट्रक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखचे उड़ गए। ऑटो सवार पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गयी। मृत दंपती की दो अन्य बेटियां और एक पुत्र सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसा कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया टोल प्लाजा के समीप हुआ। मृतकों में कोईलवर के वार्ड नंबर दस निवासी तारकेश्वर राय, उनकी 35 वर्षीया पत्नी संध्या देवी और 16 वर्षीया पुत्री छोटी कुमारी शामिल थी। तारकेश्वर राय की पुत्री खुशी कुमारी, नीति कुमारी, पुत्र विश्वकर्मा, पटना के नौबतपुर निवासी अरविंद शर्मा और उनकी पत्नी संजू देवी घायल हैं।

इससे पहले गोपालगंज के  श्रीपुर ओपी क्षेत्र के मिश्रबतरहां गांव के समीप भोरे-मीरगंज सड़क पर गुरुवार देर रात एक पिकअप वैन दो साइकिल सवारों को कुचलते हुए पलट गई। हादसे में दोनों साइकिल सवार व पिकअप वैन पर बैठे दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि चार लोग जख्मी हो गए। पिकअप वैन यूपी से एक तिलक समारोह से लौट रही थी। मृतकों में साइकिल सवार फुलवरिया थाने के मिश्र बतरहां गांव के राकेश साह गोंड व रवि कुमार राम तथा पिकअप सवार मीरगंज थाने के कालोपट्टी गांव के विश्वनाथ प्रसाद व अमरजीत महतो शामिल हैं। जबकि जख्मी मीरगंज के कालोपट्टी गांव के संजय चौहान ,राजेन्द्र चौहान,बिहारी चौहान व शिवनाथ यादव का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button